नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये भाजपा कार्यकर्ता

Jul 20 2021 04:00 PM
नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये भाजपा कार्यकर्ता

खोवई: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच त्रिपुरा के खोवई शहर में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में सत्तारूढ़ भाजपा के बूथ स्तर के 46 वर्ष के एक पदाधिकारी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया कि अपराधी श्यामल सरकार को मंगलवार को एक कोर्ट में पेश किया जाना था। वहीं पुलिस ने कहा कि पीड़िता सात माह की गर्भवती है।

वही स्थानीय पुलिस अफसर सोनाचरण जमातिया ने बताया कि यह केस रविवार को दायर किया गया था। जिसके पश्चात् से ही अपराधी श्यामल सरकार भाग गया था, मगर हमारी टीम ने उसे सोमवार देर शाम से हिरासत में ले लिया। भाजपा कार्यकर्ता तथा अपराधी सरकार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी), तथा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दायर किया गया है।

वहीं केस सामने आने के पश्चात् भाजपा प्रवक्ता सुब्रत चक्रवर्ती ने बताया कि पार्टी ने सरकार को निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि यह एक खतरनाक मामला है। पुलिस अपराधी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के लिए आजाद है। हमारी पार्टी इस केस में किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करेगी। हाल ही में उत्तराखंड में एक और ऐसा ही मामला सामने आया था। जिसमें भाजपा कार्यकर्ता पर रेप के आरोप लगाए गए थे। दरअसल कुछ समय पूर्व ही उत्तराखंड से द्वारहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी पर एक महिला को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था। 

मेजबान टीम ने टॉस जीतकर फिर से बल्लेबाजी करने का किया फैसला

शर्लिन चोपड़ा को एडल्ट इंडस्ट्री में लाये थे राज कुंद्रा, एक प्रोजेक्ट के लिए देते थे इतने रुपए

बन्दूक की नोक पर पुलिस से गाड़ी छीन ले गए बदमाश, हेड कांस्टेबल पर की फायरिंग