शैतानी साया बताकर पुजारी करता था घनौना काम, और फिर...

मद्रास: नाबालिगों संग यौन शोषण करने वाले पुजारी का पर्दाफाश हो चुका है। नाबालिगों पर आत्मा का साया होने की बात बोलकर उनके परिवारजनों को अपनी बातों में फंसाकर वो ऐसी करतूत कर रहा था। चेन्नई के मदुरवोयल में मंदिर में पुजारी पूजा भी करते थे।  खबरों का कहना है कि नाबालिग लड़की का मदुरवोयल में गंगई अम्मान मंदिर के पुजारी ने कई बार यौन शोषण भी किया गया है। पुजारी की  पहचान चंद्रशेखर ( 55) के रूप में की जा चुकी है। पूजा कराने के बहाने पुजारी ने नाबालिग को मंदिर में रोक कर रखे हुए था। पुजारी ने कई बार नाबालिग के साथ गलत हरकत भी की थी।

केस का खुलासा होने पर एक और व्यक्ति सामने आया उसने  जानकारी दी कि वर्ष 2018 में उसका परिवार पुजारी के संपर्क में आ गया था। तब पुजारी ने बोला था कि उसकी नाबालिग बेटी पर आत्मा का साया है जिसे दूर करने के लिए पूजा करना पड़ेगा। पूजा कराने के बहाने पुजारी ने 11 वीं में पढ़ रही नाबालिग औऱ उसकी मां को 15 दिन तक मंदिर में ही रोक लिया।

इस बीच उसने कई पूजा करने का बोलकर नाबालिग का यौन शौषण किया और उसे डरा धमकाकर किसी को भी इस बारे में बताने से इंकार कर दिया। नाबालिग ने अपने साथ हो रही इस हरकत के बारे में घरवालों को बताई तो पिता ने अपनी बेटी के साथ घिनौनी हरकत करने वाले पुजारी चंद्रशेखर के साथ मारपीट भी शुरू कर दी। इसके उपरांत उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साल 2018 के केस में माता-पिता की शिकायत पर पुजारी चंद्रशेखर के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था। इसके उपरांत पुलिस आरोपी पुजारी को गिरफ्तार करने हॉस्पिटल पहुंची थी। लेकिन पुलिस के आने की खबर लगते ही आरोपी पुजारी अस्पताल से फरार हो गया था।

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर युवक को बुरी तरह पीटा, हालत नाजुक, चार गिफ्तार

दरोगा पर बलात्कार का आरोप लगाकर युवती ने खाया जहर, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

काम देने के बहाने एक्ट्रेस को नामी शेयर ब्रोकर ने बुलाया होटल, फिर कमरे में ले जाकर...

 

Related News