जयललिता के बारे में कही कंगना ने ये बात, 'मैंने जैसा सोचा था वैसी...'

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी' में अपने शानदार प्रर्दशन से सबको प्रभावित करने के बाद कंगना रनौत अब अपनी अगली फिल्म में जुट चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्म एक बायोपिक होने वाली है. बता दें, ये फिल्म तमिलनाडु की रह चुकी सीएम जयललिता के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म का नाम 'थलाइवी' होगा, जिसका हिंदी में अर्थ जया होता है. साथ थी कंगना रनौत ने ये साफ किया कि वे इस किरदार को निभाने के लिए एक दन तैयार हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने बारे में कुछ बातें बताई है. 

दरअसल, जयललिता के दिवंगत अभिनेत्री से लेकर राजनेता के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान ये स्वीकार किया कि वे जयललिता को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती हैं, न ही उनकी फिल्में देखी हैं, लेकिन जब कंगना ने उनकी कहानी सुनी तो उनकी कहानी ने कंगना को हैरान कर दिया जिसके चलते वे इस फिल्म के लिए मान गईं. उन्होंने अपने और जयललिता के बीच की कुछ समानता बताई है. 

कंगना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मेरे दिमाग में उनकी जो छवी चल रही थी, जयललिता उससे काफी विपरीत थी, इसलिए मैंने उस फिल्म के बारे में सोचने के लिए कुछ समय मांगा था, जिसके दौरान मैंने उस पर कुछ और पढ़ा और जो मैंने सीखा, जिसके बाद मैं इसके लिए तैयार हूं. मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि वे मुझसे बिल्कुल विपरीत थी. हम दोनों ने ही जीवन में एक मुकाम हासिल करने के लिए कठोर संघर्ष किया है. अब कंगना इस फिल्म को करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  

'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, रिलीज पर रोक से दिल्ली HC का इनकार

VIDEO में दिखा बड़ा ट्विस्ट, सैक्रेड गेम्स 2 का टीजर आउट

लूना की मौत पर दुखी बिग बी, किया ऐसा ट्वीट

Related News