लूना की मौत पर दुखी बिग बी, किया ऐसा ट्वीट
लूना की मौत पर दुखी बिग बी, किया ऐसा ट्वीट
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी के कुछ अहम पहलू शेयर करते रहते हैं. वह अपने जीवन के बारे में हमेशा ही ट्वीट करते हैं  जिससे उनके फैंस उनके बारे में जानते रहे हैं. इसलिए उनके ट्वीट्स काफी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में बिग बी के एक ट्वीट में अपना दुख जताया. उनके इस भावुक पोस्ट ने फैन्स को भी दुखी कर दिया. हम आपको  बताने जा रहे हैं किसी खास की मौत से वो बहुत दुखी है जिसके बारे में उन्होंने जानकारी भी है.

दरअसल, बिग बी ने एक बीमार हथिनी की मदद की थी लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. अमिताभ ने ट्विटर पर उसकी तस्वीरें शेयर की हैं. लूना नाम की एक हथिनी लंबे समय से बीमार और कैद थी. जब कुछ लोगों का उस पर ध्यान गया तो उसे अस्पताल लेकर आए. उसकी मदद के लिए उन्होंने बिग बी से मदद मांगी. बिग बी ने लूना की मदद के लए पैसे भी दिए. लेकिन फिर भी वो बच नहीं पाई जिसके कारण वो भी दुखी हैं. 

कई सालों बाद उसने आजादी महसूस की और अन्य जानवरों के साथ उसने दोस्ती करना शुरू किया. हालांकि, कुछ दिन हंसते-खेलते रहने के बाद आखिर में लूना ने दम तोड़ दिया. बता दें, बिग बी ने लूना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. बिग बी ने लिखा है, 'उसे कैद से छुड़ाया गया था और उसे नई आजादी मिली थी. दुख है कि आज हमने उसे खो दिया.' यानी वो अपनी आज़ादी को भी नहीं जी पायी. इसके अलावा बिग बी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो देसी लुक में नज़र आ रहे हैं.  

Dabangg 3 : महेश्वर के सेट से आई सलमान खान के पहली फोटो

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुई 'उरी'

Sooryavanshi : सलमान के कारण अक्षय के साथ काम करने से कैटरीना ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -