Tamil Nadu Election 2021: साइकिल से वोट डालने पहुंचे मास्टर विजय, ये साउथ स्टार्स भी आए नजर

आज मंगलवार है और तमिलनाडु की कुल 234 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। ऐसे में तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स वोट के लिए निकल चुके हैं। अब सभी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खासे वायरल हो रहे हैं। आप यहाँ सभी के फोटोज देख सकते हैं। आज मास्टर विजय ने सुबह जल्दी वोट डाला। सबसे खास बात यह रही कि वोट डालने के लिए मास्टर विजय कार से नहीं बल्कि साइकिल से आए।

अब उनकी तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस दौरान साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी नजर आए। उन्होंने चेन्नई के स्टेला मारिस कॉलेज में डाला वोट। इस दौरान वे सफेद कुर्ते में नजर आए। वहीं उनके अलावा साउथ सुपरस्टार और नेता कमल हासन अपनी दोनों बेटियों अक्षरा और श्रुति हासन के साथ वोट डालने पहुंचे। जी दरअसल इन तीनों ने चेन्नई की चेन्नई हाई स्कूल में वोट डाला। इन सभी के अलावा तमिल एक्टर अजित भी सुबह-सुबह पोलिंग बूथ पर पहुंचे और उन्हें उनकी पत्नी शालिनी के साथ देखा गया। वहीं सोरारई पोटरू स्टार सूर्या भी सुबह जल्दी ही वोट डालने पहुंचे।

उन्होंने सफेद शर्ट पहनी थी। उन्हें देखते ही फैंस सेल्फी लेने लगे। सूर्या के भाई कार्ति और पिता शिवकुमार ने भी मंगलवार सुबह वोट डाला और इस दौरान कार्ति ने हल्के नीले रंग की शर्ट पहनी थी। अब सभी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और फैंस सभी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं सभी स्टार्स को फैंस ने सेल्फी के लिए भी घेरा है।

IPL 2021: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही आग उगल रहा धोनी का बल्ला, देखें वीडियो

चिरंजीवी और राम चरण को सताया कोरोना का डर, अपनी फिल्म में किया ये बड़ा बदलाव

प्रेमी के साथ होटल गई थी पत्नी, अचानक पहुँच गया पति और फिर...

Related News