बड़े भाई इब्राहिम अली खान संग तैमूर ने दिखाए एब्स

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ  साझा करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में ईस्टर सेलिब्रेशन की फोटोज साझा की थीं जिसे फैंस ने खूब पसंद भी किया गया। अब करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और सौतेले बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की  फोटोज साझा की जो लोगों का ध्यान खींचने का काम कर रही है। तैमूर अली खान और इब्राहिम अली खान की तस्वीर बहुत दिलचस्प है। आइए देखते हैं कि दोनों भाई की इस तस्वीर में क्या खास है।

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर: खबरों का कहना है कि करीना कपूर ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की है। इस  फोटोज में आप देख सकते हैं कि तैमूर अली खान अपने बड़े भाई इब्राहिम अली खान के साथ दिखाई दे रहे है। इब्राहिम अली खान अपनी टी-शर्ट को हाथों से उठाकर एब्स दिखा रहे हैं तो तैमूर भी बड़े भाई की नकल करते हुए टी-शर्ट उठाकर एब्स  भी दिखाते हुए दिखाई दे रहे है। दोनों भाइयों को बॉन्डिंग को खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

सैफ अली खान की फैमिली:  बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ शादी करने से पहले अमृता सिंह के साथ विवाह किया था। दोनों के दो बच्चे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान हैं। अमृता सिंह के तलाक के उपरांत सैफ अली खान ने कपूर के साथ शादी की थी। दोनों के दो बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं।

धोनी एंटरटेनमेंट की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

11 साल की बच्ची की सहायता करेंगे अर्जुन कपूर

फिल्म में इस मशहूर एक्टर के इंटीमेट सीन्स देख भड़क गई थी पत्नी, थिएटर में कर दिया था जख्मी

Related News