पापा सैफ के साथ बर्फ का मजा ले रहे हैं तैमूर अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ वेकेशन बना रहे हैं. आपको बता दें ये तीनों स्विट्जरलैंड गए हुए है. रोजाना ही यहाँ से तैमूर की कई सारी क्यूट फोटोज सामने आ रही है और इसी बीच हाल ही में नवाबजादे तैमूर अली खान की एक और क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें तैमूर की आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सामने आती ही रहती है. फैंस भी तैमूर की तस्वीरों को देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. हाल ही में तैमूर की जो फोटो सामने आई हैं उसमे वो पापा सैफ के साथ नजर आ रहे हैं. यक़ीनन तैमूर ये तस्वीर आपका दिन बना देगी. तस्वीर में आप देख सकते हैं तैमुर अपने माता-पिता के साथ नया साल मना रहे थे.

इस तस्वीर में तैमूर अपने पिता सैफ अली खान के साथ मस्ती वाले मूड में नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दोनों आईस का मजा ले रहे हैं. आपको बता दें तैमूर को बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टारकिड का दर्जा मिल चुका हैं. तैमूर की बॉलीवुड के स्टार किड्स में पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा है. उनकी एक तस्वीर 1500 रूपए में बिकती है और इतना ही नहीं अब तो मार्केट में तैमूर के जैसे खिलौने भी आ गए हैं.

पापा के कन्धों पर बैठकर स्विट्जरलैंड की सैर कर रहे हैं तैमूर

तैमूर से 'सिम्बा' का प्रमोशन करवाना चाहते हैं रोहित शेट्टी, ये है वजह

अपने पिता को सौतेली माँ के साथ बैडरूम में यह काम करते हुए देख चुकी है यह एक्ट्रेस

Related News