मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

मॉम करीना के बर्थडे के मौके पर छोटे नवाब कुछ खास तोहफा अपनी मम्मी को देने के लिए लाये है. करीना कपूर खान आज यानी 21 सितंबर को अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं. वैसे तो उनके बेटे तैमूर की हर फोटो काफी वायरल हो जाती है और हो भी क्यों न उनकी फैन फॉलोविंग ही इतनी ज्यादा है. करीना के बर्थडे के मौके पर आज उनके बेटे तैमूर की एक नई तस्वीर वायरल हुई हैं. फोटो में तैमूर गार्डन में बैठे है और पीले रंग के फूल से खेल रहे है. फोटो में तैमूर बहुत ही क्यूट लग रहे है. वैसे तो तैमूर इतने ज्यादा क्यूट है कि उनकी जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम होगी.

तैमूर के इस फोटो को उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. उनकी इस क्यूटनेस को देखकर तो वाकई में मॉम करीना का बर्थडे स्पेशल बन गया होगा. 7 वर्ष के तैमूर की फैन फॉलोविंग अभी से इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है. वह कई बार अपनी मॉम करीना के साथ नजर आ चुके है, लेकिन जब-जब वह कई दिखाई पड़ते है सबकी नजर सिर्फ तैमूर पर ही होती है. और करीना भी मीडिया से तैमूर को छिपाने में विश्वास नहीं करती हैं. तैमूर अक्सर अपनी मम्मी या नैनी के साथ नानी या मासी करिश्मा कपूर के यहां नजर आते हैं. हर बार उनकी तस्वीर को देखकर फैन्स खुश हो जाते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

अपनी फिल्मो में काम करने के लिए सलमान ने दिया न्योता

बर्थडे स्पेशल : खलनायक वाली भूमिका के 'गुलशन' असल ज़िन्दगी में नायक है...

 

Related News