आर्ट और क्राफ्ट बनाते नजर आए तैमूर, माँ करीना ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर होने वाले तैमूर अली खान को आज कौन नहीं जानता. सभी तैमूर के दीवाने हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहते हैं. वैसे आप जानते ही होंगे तैमूर करीना के बेटे हैं और आजकल खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपने फैंस को खुद से जुड़े हर अपडेट्स देती रहती हैं. अब हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे तैमूर अली खान की तस्वीर शेयर कर दी है.

 

इस तस्वीर में तैमूर आर्ट और क्राफ्ट बनाते दिखाई दे रहे हैं. वैसे इनमें से एक तस्वीर में वो एक पेंटिंग पकड़े दिखाई दे रहे हैं और दूसरी तस्वीर में वह एक क्राफ्ट का प्रोजेक्ट पूरा कर उसे दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं तैमूर की माँ करीना कपूर खान ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - 'हमारे पास अपने घर में ही पिकासो है.' वैसे इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है तैमूर को पेंटिंग का बड़ा शौक है. वैसे भी आए दिन यह दृश्य करीना कपूर खान के इंस्टाग्राम पर दिख जाता है. करीना आए दिन बेटे की पेंटिंग के फोटोज को शेयर कर देती हैं.

आपको याद हो लॉकडाउन शुरू होते ही तैमूर, सैफ अली खान के साथ अपने घर की दीवार पेंट करते दिखे थे उस दौरान उनकी पेंटिंग की तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं थीं. इसके अलावा अब बात करें करीना के बारे में तो वह जल्द ही दोबारा माँ बनने वाली हैं. वहीँ वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं. अब सैफ के बारे में बात करें तो वह जल्द ही आदि पुरुष मूवी में रावण के किरदार में दिखाई देंगे.

कंगना के मुंबई वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, सोनू सूद ने कही यह बात

सुशांत केस: रिया के घर NCB की टीम कर रही छापेमारी, डिप्टी डायरेक्टर भी हैं शामिल

मान्यता दत्त की ये फोटो बनी चर्चा का पात्र, जाने क्या है खास

Related News