तैमूर ने की छोटी बहन इनाया से मुलाकात, पर्सनल कार में बैठकर गए घूमने

बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट स्टारकिड तैमूर अली खान के तो करोड़ो फैंस है. छोटे नवाब है ही इतने क्यूट की उनके फैंस की गिनती दिन पे दिन बढ़ती जा रही है. लेकिन अगर क्यूटनेस की बात की जाए तो इस मामले में तैमूर की छोटी बहन इनाया भी कुछ कम नहीं है. इनाया हूबहू तैमूर की ही तरह दिखती है. हाल ही में तैमूर अपनी मम्मी करीना का साथ छोटी बहन इनाया से मिलने उनके घर पहुंचे. यहाँ तैमूर ने अपनी बहन के साथ टाइम स्पेंड किया और उन्होंने फोटोशूट भी करवाया.

तैमूर इनाया के साथ एक कार में बैठे नजर आ रहे है. सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो फोटोज शेयर की है. जिसमे से एक फोटो तैमूर और इनाया की है और दूसरी फोटो में दोनों बच्चो के साथ सोहा और करीना भी नजर आ रही है.

फोटो में आप देख सकते है करीना बिना मेकअप के नजर आ रही है फिर भी वो बेहद ही खूबसूरत लग रहे है. वही अगर बात करे तैमूर और इनाया की दोनों की क्यूटनेस के आगे तो सभी फ़ैल है. दोनों ही भाई-बहन बहुत खूबसूरत और मासून से दिख रहे है. इनकी फोटो देखकर तो किसी का भी दिन बन जाए. अब तो ऐसा लग रहा है कि तैमूर की फैन फॉलोविंग के जैसे ही कुछ दिनों में इनाया की फैन फॉलोविंग भी बढ़ जाएगी.

एक मैसेज ने छुड़वा दी थी इस अभिनेत्री की शराब की लत

इस एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि यदि वो उनकी बेटी ना होती तो उनसे शादी कर लेते

बर्थडे स्पेशल : अपने पिता के साथ Kiss करने के बाद चर्चा में रही थी ये एक्ट्रेस

 

Related News