दिल्ली के हालातों से परेशान हैं आयुष्मान खुराना की पत्नी, कही यह बात

बॉलीवुड में अपनी कुछ ही फिल्मों से छाने वाले आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर कर दी है जो बहुत प्यारी है लेकिन इसे शेयर करते हुए उन्होंने राजधानी दिल्ली के हालातों पर निराशा जताई है। जी दरअसल ताहिरा कश्यप दिल्ली में कोरोना वायरस की आने की खबर को लेकर बहुत अधिक परेशान हैं और उन्होंने मास्क के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है।

 

इस सेल्फी को पोस्ट कर उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है- 'ट्रिप टू दिल्ली, जैसे ही मैं एयरपोर्ट घुसी, मैंने देखा सबने मास्क लगाया हुआ है। ये देखकर ही मुझे बैचेनी होने लगी। हम कैसे जी रहे हैं? मेरी धरती को क्या हो रहा है? मुझे अपने दोस्त को फोन करना पड़ा क्योंकि मेरी बैचेनी कभी भी पैनिक अटैक में बदल सकती थी।' केवल इतना ही नहीं आगे उन्होंने यह भी लिखा है, 'ना तो चेहरे दिख रहे थे, ना लोगों की मुस्कान दिख रही थी , ना वे आपस में बात कर रहे थे, कोई खांसता और छींकता था तो लोग सतर्क हो जा रहे थे, ये देखना बेहद डिस्टर्बिंग था। ये एक साइड है और दूसरी तरफ हाल ही में दिल्ली में दंगे हुए हैं। दुआओं और प्रार्थनाओं से ही चीजें ठीक हो सकती हैं, ये मेरी उम्मीद है।'

बात करें ताहिरा के बारे में तो इस समय उनकी यह सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वैसे आपको याद ही होगा बीते साल, ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस हुई थीं और उन्होंने अपनी इस बीमारी से लड़कर जीत हांसिल की। इस दौरान उनके पति आयुष्मान ने उनका खूब साथ दिया था।

मेंस्ट्रल हाइजीन पर खुलकर बोली यह दो अभिनेत्रियां

पति सैफ को छोड़ इस एक्टर की दीवानी हुईं करीना

मालदीव में बैकसाइड कर्व फ्लॉन्ट करती नजर आई यह हॉट अदाकारा

Related News