पति सैफ को छोड़ इस एक्टर की दीवानी हुईं करीना
पति सैफ को छोड़ इस एक्टर की दीवानी हुईं करीना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को इंडस्ट्री में बेबो के नाम से जाना जाता है और वह अपनी बेबाकी के लिए भी फेमस हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि करीना कपूर जल्द ही इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली है और हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के एक्टर के बारे में बात की है. जी दरअसल इस फिल्म में इरफान खान नजर आने वाले हैं और करीना ने उनकी खूब तारीफ की है.

हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, 'ये फिल्म बहुत खास है क्योंकि मैंने इरफान को छोड़कर सभी खान के साथ काम किया है. जब मुझे ये मौका मिला, तो मैंने तुरंत हां कर दिया. वह एक शानदार कलाकार हैं और कमाल के अभिनेता हैं. जो शॉट के दौरान उनकी ऊर्जा होती है वो कमाल है. कई सीन करने के बावजूद उनका आत्म-विश्वास कायम था. मैं इस शानदार टीम का हिस्सा होने पर गौरवांवित हूं.'

आप सभी को बता दें कि फिल्म अंग्रेजी मीडियम के साथ ही इरफान खान दो साल बाद सिनेमा के रुपहले पर्दे पर लौट रहे हैं. जी दरअसल साल 2018 में उन्हें एक दुर्लभ ट्यूमर हुआ था और उसके बाद लोगों ने उनकी सलामती की दुआ की थी. वहीं उसके बाद उनका इलाज लंदन में हुआ था. उनकी आने वाली फिल्म को लेकर वह खुद भी खूब एक्साइटेड हैं. वहीं इरफान के बारे में बात करें तो वह अब भी अपनी बीमारी से उबर रहे हैं, जिसके कारण ही वह अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं.

मालदीव में बैकसाइड कर्व फ्लॉन्ट करती नजर आई यह हॉट अदाकारा

thappad box office : तापसी की 'थप्पड़' की कमाई में आयी कमी

बागी 3: फैंस को टाइगर श्रॉफ ने दिया बड़ा गिफ्ट, अपने बर्थडे पर किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -