IDiva मैगज़ीन के कवर पर बोल्ड लुक में नज़र आई तब्बू, देखें फोटोज

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तब्बू ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो काफी सेक्सी और खूबसूरत भी लग रही हैं. कुछ दिनों पहले तब्बू सलमान खान की फिल्म 'भारत' और अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे' में दिखाई दीं थी. इसके बाद एक्ट्रेस तब्बू ने फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन IDiva के जुलाई कवर के लिए फोटोशूट कराया है. इस कवर फोटो में तब्बू क्लासी फैश क्वीन नजर आ रही हैं. आइये आपको भी दिखा दें ये फोटोशूट. 

जानकारी के लिए बता दें, इस मैगजीन को दिया गया तब्बू का इंटरव्यू जल्द ही सामने आएगा. तस्वीर में आप तब्बू ने बेबीपिंक और रेड कलर की शोल्डर फ्रिल वाली सैटिन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. तब्बू का यह लुक उनके फिल्मों में दिखाई देने वाले लुक से बिल्कुल अलग है. ऐसे लुक में उन्हें बेहद ही कम देखा जाता है और जो भी इस लुक को देखेगा वप बस देखता ही रह जायेगा. आप भी देखें यहां तस्वीर. 

इसके अलावा तब्बू हाल में साउथ में साइन की गई अपनी फिल्म के लिए चर्चा में थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू, राणा और साई पल्लवी की 'विराट पर्वम 1992' में सनसनीखेज रोल में दिखाई देंगी. इसके बाद कोई और जानकारी सामने नहीं आई है. फ़िलहाल देखें उनकी ये तस्वीरें. 

Bhagra Hip Hop : हनी सिंह के नए गाने का टीज़र झूम उठेंगे आप

Chehre : फिल्म में इस लुक में नज़र आएगी कृति, सामने आया फोटो

जब बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद सुसाइड करने निकली प्रियंका..!

Related News