जब बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद सुसाइड करने निकली प्रियंका..!
जब बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद सुसाइड करने निकली प्रियंका..!
Share:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को पूरे 38 साल की हो चुकी हैं. बता दें, प्रियंका ने पति निक जोनस और अपने ससुराल वालों के साथ अपना बर्थडे बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. बर्थडे के दौरान उनके बारे में कई जानकारी सामने आई हैं. उसी में से एक है कि वो एक समय पर आत्महत्या  भी करना चाहती थी. जानते हैं इस मामले के बारे में. हालाँकि मामला काफी पुराना है  जो बाद में ही खुलता है. 
 
दरअसल, जानकारी के अनुसार साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली प्रियंका ने कभी खुदखुशी करने की कोशिश की थी. खबर के मुताबिक इसका खुलासा प्रियंका चोपड़ा के एक्स मैनेजर प्रकाश जाजू ने किया था. लेकिन वहीं प्रियंका ने इस बात को नकार दिया था. दरअसल, साल 2016 में प्रियंका के एक्स मैनेजर प्रकाश जाजू ने एक के बाद एक ट्वीट किया था. उसमें लिखा था,  'प्रियंका चोपड़ा कॅरियर के शुरुआती दौर में डिप्रेशन में आ गई थी. प्रकाश जाजू के मुताबिक- प्रियंका ने दो-तीन बार आत्महत्या तक की कोशिश की थी. उस दौरान प्रियंका और उनके बॉयफ्रेंड असीम मर्चेंट के बीच काफी झगड़ा होता था. प्रियंका रात को दो-तीन बजे मुझे कॉल किया करती थी. मैं उसे रात को असीम के घर से ले जाता था.'

इतना ही नहीं, प्रकाश जाजू ने ट्वीट में लिखा था,'बॉयफ्रेंड असीम से झगड़े के बाद प्रियंका कार लेकर सुसाइड करने के लिए वसई चली गईं. प्रियंका ने एक बार बिल्डिंग की बालकनी से कूद कर अपनी जान जाने की कोशिश की थी. हालांकि, मैंने उसे बचा लिया.' इसके अलावा प्रकाश का कहना है ,'एक बार तो मैंने प्रियंका को कुर्सी से बांध दिया था. उनकी सेफ्टी के लिए फ्लैट में सेफ्टी ग्रिल लगाने पड़े थे.' लेकिन वहीं फिर से प्रियंका ने प्रकाश के ऐसे सभी दावों को एकदम बकवास बताया था.

प्रियंका ने बताया इन बातों को बकवास
प्रियंका ने एक इंटरव्यू में इन सब बातों को बकवास बताया था. उन्होंने कहा था कि जो आदमी मुझे हैरेस करने के कारण जेल जा चुका है. ऐसे में इस शख्स की कोई विश्वसनीयता नहीं है. बता दें, प्रकाश जाजू ने साल 2004 में प्रियंका पर केस किया था. प्रकाश जाजू ने प्रियंका चोपड़ा पर लीगल कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाकर कोर्ट में केस दायर कर कर दिया था.  

Movie Review : 90 के दशक में ले जाएगी बचपन वाली The Lion King की कहानी

इन 2 हॉलीवुड एक्टर्स के किरदार को संजय दत्त मानते हैं ड्रीम रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -