गोकुलधाम सोसायटी में नए साल की शुरुआत होगी स्पेशल, ये दो स्टार लेंगे एंट्री

सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों न्यू ईयर का जश्न मनाया जा रहा है. साल 2020 का स्वागत उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी के साथ किया. गोकुलधाम सोसायटी में 2020 की शुरुआत स्पेशल होने वाली है. शो में स्पेशल गेस्ट की एंट्री होने वाली है. शो में एक्टर अजय देवगन और काजोल आने वाले हैं. वो यहां अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे. गोकुलधाम सोसायटी के रहवासी दोनों स्टार का जमकर स्वागत करने वाले हैं .

शो की शरुआत में टपु सेना एक शानदार डांस परफॉर्मेंस डेडीकेट करेगी. टपु सेना फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के सॉन्ग शंकरा रे शंकरा पर डांस करेगी. सोशल मीडिया पर टपु सेना के परफॉर्म करते हुए फोटो वायरल हो रही है. शो में सोनु का किरदार निभा रहीं पलक सिधवानी ने कहा- 'हमें डांस करना वैसे ही बहुत पसंद है. लेकिन जब हमें पता चला कि अजय और काजोल के लिए परफॉर्म करना है तो हम बहुत एक्साइटेड हो गए. हमने कोरियोग्राफी और तैयारी में बहुत अफर्ट डाले. हमारे स्पेशल गेस्ट को ये बहुत पसंद आया और उन्होंने इसकी तारीफ भी की.'

गोकुलधाम सोसायटी 2020 की शुरुआत अपने रुटीन काम करके करेगी. वहीं आत्माराम भिड़े अखबार पड़ते हुए दिखेंगे और फिर किसी को बुलाने का सोचेंगे. वो पूरी गोकुलधाम सोसायटी के लिए सरप्राइज देने का प्लान करेंगे. वो पोपटलाल संग मिलकर अजय और काजोल को बुलाने की तैयारी करेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि दयाबेन की एक झलक ने शो में जान वापस डाल दी है. शो टीआरपी रेटिंग्स में वापस से टॉप पर बना हुआ है.

चीन ने बनाया विश्व का सबसे ऊंचा ब्रिज, जिसपर एक साथ चल सकेंगी ट्रेन और गाड़ियां

Bigg Boss 13: शहनाज ने मधुरिमा को दी सलाह, कहा- 'तू उसे गालियां ...'

बांग्लादेश में फिर शुरू हुई इंटरनेट सुविधा, CAA के चलते लिया था बंद करने का फैसला

Related News