बहुत ही खूबसूरत हो गई है 'तारक मेहता...' शो के टप्पू की 'पत्नी', देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 वर्षों से दर्शकों के चेहरों पर मुस्कुराहट ला रहा है. इसमें कई भूमिका तो ऐसी हैं जो बचपन में दिखाई दिए एवं अब वो अभिनेता जवान हो चुके हैं. वैसे तो शो में आए दिन कई ट्विस्ट आते रहते हैं. शो में सबसे अधिक जबरदस्त बॉन्डिंग किसी की मानी जाती है तो वो है टप्पू और सोनू की. मगर आप जानते हैं कि शो के एक एपिसोड में टप्पू की शादी एक बच्ची से होती है, जिसका नाम टीना होता है, मगर क्या आप जानते हैं, वो टीना कहां है?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक सेगमेंट में बताया गया था कि कम आयु के टप्पू की शादी, टीना नाम की बच्ची से हुई थी. इस के चलते गड़ा परिवार में बहुत मुसीबतें आई थीं. एक छोटी बच्ची होने के बाद भी टीना नाम की इस बच्ची ने जबरदस्त अभिनय किया था. उस अकेली बच्ची ने ही जेठालाल की दिक्कतें बढ़ा दी थीं. मगर क्या आप जानते हैं कि वो बच्ची आज कहां हैं?

शो में टीना नाम की भूमिका निभाने वाली बच्ची का नाम नुपुर भट्ट है. नुपुर आज 23 वर्ष की हो चुकी हैं. वर्ष 1999 में उनका जन्म हुआ था. नुपुर भट्ट सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. आए दिन वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं. आपको बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा' वर्ष 2008 से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो की कई भूमिकाएं बदली, मगर लोगों के अंदर शो को लेकर दिलचस्पी जरा भी कम नहीं हुई है. 

उर्फी जावेद का नया अवतार देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- 'चाहती क्या है ये औरत'?

"लॉक अप" में कैद होने पर बोले मुनव्वर फारूकी

'Lehmberginni' से फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं 'बिग बॉस' की ये मशहूर हसीना

Related News