अपनी आने वाली इन 2 फिल्मों के लिए तापसी कर रही है मेहनत, साझा की ये तस्वीर

दिल्ली की पसंदीदा रेसिपी में छोले भटूरे का प्रमुख स्थान है। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है। दरअसल, तापसी अपनी आने वाली दो फिल्मों, 'रश्मि रॉकेट' और 'लूप लपटे' के लिए एक सख्त आहार का पालन कर रही हैं, ताकि वे फिट रहें। हाल ही में तापसी ने 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग पूरी की है। इसमें वह रानी कश्यप की भूमिका निभा रही हैं।  रश्मि रॉकेट एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसके लिए फिट होना बहुत जरूरी है। इसमें वह एक गुजराती एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी। टैफे की फिल्म लूप रैप्ड जर्मन क्लासिक रन लोला रन का हिंदी रूपांतरण है। वर्तमान में, तापसी एक पोषण विशेषज्ञ, फिजियोथेरेपिस्ट, ट्रैक ट्रेनर, एथलेटिक्स कोच और जिम ट्रेनर की मदद से खुद को फिट रखने का प्रशिक्षण ले रही है।

तापसी ने कहा, मैं ढाई महीने से प्रशिक्षण ले रही थी और मैं जिस भी आकार में आना चाहती थी, आने वाली थी। लेकिन मैंने लॉकडाउन के दौरान प्रशिक्षण छोड़ दिया और अब मैं पिछले दो महीनों से इस पर काम कर रही हूं। फिल्म के रेस सीन की शूटिंग अभी एक महीने और है। हम वर्तमान में नाटक और प्रशिक्षण भागों पर काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हसीन दिलरुबा की शूटिंग खत्म करने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में, उन्होंने फिल्म की शूटिंग का अनुभव साझा किया और लिखा कि कैसे फिल्म ने हरिद्वार में सबसे ठंडा और मुंबई के सबसे गर्म दिनों और एक महामारी का अनुभव किया है। इसमें उन्होंने अपने किरदार रानी कश्यप का भी जिक्र किया है। तापसी ने लिखा है, "अभी आँख में खटक रही हूँ तो क्या.... कभी तो दिल में धड़कूँगी।"

सात साल बाद परदे पर दिखेगी अजय-अमिताभ की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगे साथ काम

गोवा में शूटिंग करने गए सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर की ये बेहतरीन तस्वीर

नाना पाटेकर को काम मिलने पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, कहा- 'मुझे परेशान करने के बाद...'

Related News