श्रीलंका के हालात देख स्वरा भास्कर को आया गुसा, बोलीं- 'बुरी है आग पेट की बनेंगे इंकलाब ये'

बीते कई महीनों से श्रीलंका आर्थिक संकट से जूझ रहा है। जी हाँ और यहाँ काफी समय से लोग आवश्यक वस्तुओं की कमी का सामना कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि लंबे समय से आवश्यक वस्तुओं की कमी का सामना कर रही जनता का अब धीरे-धीरे धैर्य जवाब दे रहा है। बीते शनिवार को जनता का सब्र का बाण टूटा और वे हिंसा पर उतर आए और जनता ने राष्ट्रपति भवन पर कब्जा कर लिया। केवल यही नहीं बल्कि जनता ने प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे के निजी आवास को भी आग के हवाले कर दिया है।

इस दौरान जनता के बढ़ते आक्रोश को देख राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे राष्ट्रपति भवन छोड़कर भाग गए। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर प्रदर्शनकारियों के तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं। जी हाँ और अब इन सभी के बीच श्रीलंका के लोगों की हिंसा पर अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल स्वरा ने श्रीलंका का एक वीडियो शेयर करते हुए वहां के लोगों द्वारा किचन पर कब्जा करने का भी वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में कविता की दो लाइनें लिखीं। उन्होंने लिखा-'बुरी है आग पेट की, बुरे हैं दिल के दाग ये।।।न मिट सकेंगे एक दिन, बनेंगे इंकलाब ये।।।' (जनवादी गीत: तू जिन्दा है)।'

वहीं स्वरा के इस पोस्ट पर लोग भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। जी दरअसल स्वरा भास्कर की इस पोस्ट पर एक शख्स ने लिखा- 'समझ सकते हैं कि पेट के लिए क्या-क्या नहीं करना पड़ता।' वहीं दूसरे ने लिखा- 'सिंहासन खाली करो कि जनता आती है।' एक और शख्स ने कहा- 'त्रस्त जनता कुछ भी कर सकती है नए श्रीलंका का वादा खोखला साबित हुआ।' इस तरह कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि स्वरा भास्कर देश के हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। बीते दिनों काली पोस्टर को लेकर चल रहे विवाद के बीच भी स्वरा भास्कर ने ट्वीट करके महुआ मोइत्रा का समर्थन किया था।

इस मशहूर एक्टर को डेट कर रहीं हैं परिणीति चोपड़ा!

सचिन की बेटी ने करने जा रही शादी!, तस्वीरें हो रहीं वायरल

जब सुहागरात के दिन ट्विंकल ने अक्षय के सामने किया था चौकाने वाला खुलासा, तब...

Related News