'वे एक हत्यारे हैं', करण जौहर के बारे में बात करते हुए बोलीं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अभिनय के मामले में काफी पसंद की जाने वाली अदाकारा हैं। अभिनय के अलावा स्वरा अपनी बेबाकी के लिए भी काफी मशहूर हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से वह अपनी 'बेबाकी' की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। जी दरअसल स्वरा ने हाल ही में बॉलीवुड को लेकर चल रहे 'बायकॉट ट्रेंड' पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए। ऐसे में इस बार एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर करण जौहर के खिलाफ चल रही मुहिम और सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में भी अपने विचार साझा किए। जी दरअसल स्वरा भास्कर ने हाल में ‘कनेक्ट एफएम कनाडा’ (Connect FM Canada) को दिए अपने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दुखद निधन का भी जिक्र किया।

इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ लोग करण जौहर को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लिए जिम्मेदार भी ठहरा रहे थे उनके बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'आप करण जौहर को नापसंद कर सकते हैं और उनके बारे में कई तरह की बातें भी कर सकते हैं। आप भले ही ये कह सकते हैं कि आपको उनकी फिल्में नहीं पसंद हैं या वह बॉलीवुड में ‘nepotism’ को बढ़ावा देते हैं, लेकिन आपकी नापसंद का मतलब यह नहीं कि वे एक हत्यारे हैं।' इसके अलावा स्वरा ने कहा कि, 'पिछले महीनों में लगातार ट्रोलिंग ने एक ‘डर का माहौल’ पैदा कर दिया है। इस वजह से इंडस्ट्री के लोग किसी भी प्रकार की कॉन्ट्रोवर्सी पर कमेंट करने से बचते हैं।'

आपको बता दें कि कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर भी अपनी राय व्यक्त की थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि वे अक्षय कुमार की फिल्मों के चयन से भले ही असहमत हैं, पर वे कभी नहीं चाहती हैं कि उनकी फिल्में फ्लॉप हों या वह अपनी फिल्में ही न रिलीज करें।

नाक से खून और आँख में सूजन की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंची महिला, एक के बाद एक निकलने लगे कीड़े

मुस्लिम व्यक्ति ने तिरुपति मंदिर में दान किये 1 करोड़ रुपए, सोने के 108 कमल भी कर चुका है भेंट

बारिश के चलते भरभराकर गिरी दीवार, दबकर 4 बच्चों की दर्दनाक मौत, परिवार में अकेली बची वृद्ध दादी

 

Related News