स्वरा ने बताई आपबीती, इस कारण डायरेक्टर ने कर दिया था रिजेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर वो एक्ट्रेस हैं जिन्हें  किसी भी मुद्दे पर बोलने में शर्म और झिझक महसूस नहीं होती. वे अपनी राय खुलकर दुनिया के सामने रखती हैं चाहे कोई उसे पसंद करे या न करे. वैसे ही बॉलीवुड में स्वरा ने कई फिल्में की हैं और फिल्मों में कई तरह के रोल भी किये हैं जिनके लिए उन्हें सराहना भी मिली है और कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है. बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, वैसे ही स्वरा ने भी की थी. लेकिन इसके पहले उनके साथ बहुत कुछ ऐसा हुआ है जिसे वो शेयर कर रही हैं.

तो अब 'इंग्लिश मीडियम' बनाएंगे इरफ़ान खान ?

दरअसल, स्वरा बॉलीवुड में जगह बना पाई, लेकिन इसके पहले उन्हें कई जगह से रिजेक्ट भी कर दिया था. जी हाँ, मामी मुंबई फिल्मोत्सव में इस बात के साथ स्वरा ने कहा कि- फिल्म इंडस्ट्री में सभी को अपने फेस और लुक के कारण रिजेक्शन का शिकार होना पड़ता है. अगर ऐसा ना हो तो कोई भी मेकअप पर इतना खर्च क्यों करता. इसी पर स्वरा ने बताया कि जब वो मुंबई आई थी कि उनकी पहली मुलाकात डायरेक्टर से हुई थी. उन्होंने स्वरा को कहा था  कि वो बहुत ही बुद्धिमान लगती हैं. लेकिन इसी के बाद उन्होंने स्वरा को काम देने से मना कर दिया. 

प्रियंका चोपड़ा ने भी रखा करवाचौथ का व्रत, ये रही तस्वीर

स्वरा ने कहा कि वो उनकी बात को अब तक समझ नहीं पाई. लेकिन अब वो ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देती और अपने काम से मतलब रहती हैं. इसके अलावा आपको बता दें, स्वरा भास्कर आखिरी बार 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आई थी. फिल्म ने काफी धमाल किया था और स्वरा के मास्टरबेशन सीन को लेकर फिल्म और भी चर्चा में आ गई थी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

इस उम्र में दुल्हन बन एक्ट्रेस स्टेज पर लगा रही आग

श्रीदेवी के बिना इस बार ऐसे मना करवाचौथ, सभी ने कही ये बात

Related News