तो अब 'इंग्लिश मीडियम' बनाएंगे इरफ़ान खान ?
तो अब 'इंग्लिश मीडियम' बनाएंगे इरफ़ान खान ?
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर माने जाने वाले इरफ़ान खान अभी भी अपनी बीमारी के चलते लंदन में ही हैं. कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि वो अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं और अपनी रिकवरी के बाद जल्दी ही मुंबई लौटने वाले हैं. खबर ये भी आई थी कि वो मुंबई लौटते ही अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल पर काम करने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग वे कब शुरू करेंगे इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन इसी से जुडी एक और खबर आई है जिसके बारे में बता देते हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने भी रखा करवाचौथ का व्रत, ये रही तस्वीर

दरअसल, इरफ़ान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल बनने वाला है लेकिन जानकारी मिली है कि इस फिल्म का नाम हिंदी मीडियम नहीं बल्कि 'इंग्लिश मीडियम' होगा. बताया जा रहा था कि इरफ़ान मुंबई लौटते ही दिसंबर में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे, लेकिन इन खबरों को फेक न्यूज़ बताया गया था, जिसमे ये साफ इंकार कर दिया गया था कि इरफ़ान फ़िलहाल शूटिंग नहीं कर रहे हैं. अब फैंस को इनके लौटटने का इंतज़ार है और चाहते हैं वो जल्दी ही अपनी अगली फिल्म के साथ नज़र आये.

'No Entry' के सीक्वल से सलमान का पत्ता हुआ साफ़, इस एक्टर ने ली जगह

हिंदी मीडियम के सीक्वल इंग्लिश मीडियम को भी दिनेश विजन ही प्रोड्यूस करने वाले हैं जो फ़िलहाल एक अच्छे डायरेक्टर की तलाश में हैं. अब देखा जायेगा इरफ़ान खान कब लौटकर आते हैं और कब इस फिल्म पर काम शुरू होता हैं. वहीं फैंस उनके लिए अब भी दुआ कर रहे हैं जिससे वो जल्दी ही अपने घर लौट आये.

बॉलीवुड अपडेट्स...

इस उम्र में दुल्हन बन एक्ट्रेस स्टेज पर लगा रही आग

Photo : विरूष्का का पहला करवाचौथ, कुछ इस अंदाज़ में किया अपने प्यार को बयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -