श्रीदेवी के बिना इस बार ऐसे मना करवाचौथ, सभी ने कही ये बात
श्रीदेवी के बिना इस बार ऐसे मना करवाचौथ, सभी ने कही ये बात
Share:

करवाचौथ का त्यौहार बड़े ही धूम धाम से मनाते हैं. कहीं भी एक घर में सारी महिलाएं एकजुट होती हैं और वहीं पर करवाचौथ की पूजा की जाती है और व्रत को खोला जाता है. ऐसे ही बॉलीवुड में भी ये माहौल छाया रहता है जिसके चलते इसका महत्व और भी बढ़ जाता है. इंडियन एक्ट्रेस भी अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं और एक साथ मिलकर इसे मनाती भी हैं. वैसे ही हर साल अनिल कपूर के घर पर इस त्योहार को मनाया जाता है जहां पर सभी महिलाएं एक साथ आती हैं. लेकिन इस बार यहां का नज़ारा कुछ और ही था. 

Photo : विरूष्का का पहला करवाचौथ, कुछ इस अंदाज़ में किया अपने प्यार को बयां

बता दें, हर साल ही अनिल कपूर के घर करवा चौथ का त्यौहार मनाया जाता है. इस बार भी वैसा ही सेलिब्रेशन हुआ लेकिन इस चीज़ थी जिसकी कमी सभी को महसूस हुई. वो हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी. जी हाना, इस सेलिब्रेशन अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, डेविड धवन की पत्नी लाली धवन, नीलम, रीमा जैन, रवीना टंडन शामिल हुए. फोटो में आप देख ही सकते हैं सभी काफी सुंदर लग रही थी. सेलिब्रेशन काफी अच्छे से हुआ लेकिन श्रीदेवी को कोई नहीं भुला. उन्हें सभी ने बहुत याद किया.

इसी की फोटो महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सभी एक साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए महीप ने लिखा, 'मिस यू श्री'. मिस भी क्यों ना करें, हर साल करवा चौथ के मौके पर श्रीदेवी भी इन सभी के साथ पूजा करती थीं. इतना ही नहीं श्रीदेवी इसके लिए काफी एक्साइटेड भी रहती थी. आखिरी बार भी श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ इन सब में शामिल हुई थी.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

करवाचौथ पर चाँद के इंतज़ार में इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

इस अंदाज में गौतम रोड़े और अर्जुन बिजलानी ने मनाई करवाचौथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -