इससे सस्ती और स्टाइलिश बाइक आपने पहले कभी नही देखी होगी

नई दिल्ली- बाइक आज की तारीख में एक ऐसा साधन है जो एक आम आदमी की ज़िंदगी में एक अहम किरदार निभाती है. लोग हर तरफ से एक अच्छी, सस्ती और स्टाइलिश बाइक की खोज में हमेशा रहते है, ऐसे में अगर आपको पता चल जाए की आपकी इच्छा के मुताबिक एक बाइक हमारे भारत में उपलब्ध है तो शायद आपकी ख़ुशी दुगनी हो जाएगी. तो हम बात कर रहे इस बड़ी कंपनी की जिसका नाम है, "सुजुकी " जी हां जिस बाइक की हम बात करने वाले है वो भारत में एक नामी कम्पनी रह चुकी है

"Suzuki Gixxer" -

Suzuki Gixxer में 155cc, सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 14.5 बीएचपी की ताकत और 14Nm का अधिकतम टॉर्क देता है. बाइक में लगा इंजन काफी रिफाइन है और हाई-स्पीड पर भी इसमें ज्यादा आवाज़ या वाइब्रेशन नहीं होती. बाइक की टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटे की है. यह बाइक हर तरह के लोगो के लिए कम्फ़र्टेबल है.

खासियत यह है कि इस बाइक में हर वो फीचर्स है जो एक इंसान एक अच्छी बाइक में देखना चाहता है. स्टाइलिश होने के कारण इसे कॉलेज के स्टूडेंट्स भी चला सकते है और 64kmpl की माइलेज के साथ साथ 154.9cc की इंजन से यह बाइक लेने की चाह और भी बढ़ जाती है और इसका दाम इसको और भी आकर्षक बनाती है, जो ₹78000 से ₹84000 के बीच मिल जाती है.

 

हरियाणा स्टीलर्स की अपने घर में दूसरी जीत, दबंग दिल्ली को दी पटकनी

जिंदगी, डेडमैन की

भारत की तरफ से वनडे में सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले 5 दिग्गज गेंदबाज

44 वर्षीय इनकम टैक्स ऑफिसर ने जीती "लद्दाख मैराथन "

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News