रितिक रोशन की एक्स-वाइफ को किस करते दिखे बॉयफ्रेंड, वीडियो वायरल

रितिक रोशन की एक्स वाइफ और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। जी हाँ, सुजैन अपने रिश्ते को लेकर बज क्रिएट करती हैं। आपने देखा होगा सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब हाल ही में सुजैन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और अर्सलान कैलिफोर्निया में वेकेशन का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) अमेरिका के कैलिफोर्निया में लंबी छुट्टियों के बाद मुंबई लौट आए हैं।

हालाँकि अब भी सुजैन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जर्नी के फोटोज वीडियो डाल रहीं हैं। अब उनका एक असेंबल वीडियो उन्होंने शेयर किया और कैलिफोर्निया को 'अब तक की सबसे अच्छी गर्मी' देने के लिए धन्यवाद दिया। इस वीडियो में कैलिफ़ोर्निया से सुज़ैन और अर्सलान गोनी की रोमांटिक तस्वीरें हैं। जी हाँ, और इसमें उनकी रोड जर्नी करने के वीडियो भी थे, इसी के साथ ही उनके दोस्तों के साथ घूमने की तस्वीरें भी थीं। सुजैन ने इसे कैप्शन दिया, ‘मुझे नहीं पता कि आपको क्या बताया गया।। लेकिन समय खत्म हो रहा है, इसलिए इसे खूबसूरती से बिताएं।।।#परसेप्शन। पी।एस।।। बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे जानेमन कैलिफोर्निया।।।हमें अब तक की सबसे अच्छी गर्मी देने के लिए।’ इसी के साथ उन्होंने दिल और बुरी नज़र वाले ताबीज के इमोजी भी लगाए।

दूसरी तरफ अर्सलान ने कमेंट सेक्शन में किसिंग फेस इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, ‘बियॉन्ड।’ वैसे प्रीति जिंटा भी सुज़ैन और अर्सलान से कैलिफ़ोर्निया में मिली थी। उन्होंने भी पोस्ट पर कॉमेंट किया। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मुझे पहले से ही आप लोगों की याद आ रही है।’ इससे पहले सुजैन ने एक फोटो शेयर की थी जिसमे प्रीती और सुजैन अभय देओल के साथ शामिल थे। वैसे सुजैन के इन फोटोज और वीडियो को देखकर कहा जा सकता है वह जमकर अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहीं है।

दूसरी बार इस एक्ट्रेस ने दिया शादी का रिसेप्शन, तस्वीरें वायरल

VIDEO: दुबई में बॉयफ्रेंड ने राखी को दी ऐसी चीज कि देखते ही निकली चीख

'मैं आपके शरीर के अंगों के हर इंच को जानना चाहता हूं', जब इस एक्ट्रेस के खुलासे से मच गया था बवाल

Related News