नज़ायज़ संबंधों का शक, मासु शेख ने सुपारी देकर करवा दी पत्नी की हत्या

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में फ़िल्मी स्टाइल में हत्या करवाने का मामला सामने आया है. दरअसल, यहाँ एक पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ नाज़ायज़ ताल्लुकात हैं. तो उसने एक साजिश रची. उसने अपनी पत्नी को सुपारी किलर से मरवाने की योजना बनाई. घटना वाले दिन पत्नी और बच्चा मोटरसाइकिल से घूमने गए थे और दो सुपारी किलर भी उनका पीछा कर रहे थे. बाइक से गोलियां चलाई गईं. महिला के सीने और पीठ में गोली मारी गई है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के बाद पति ने पूरे मामले को दूसरा रूप देने का प्रयास किया, मगर बाद में पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है. पहले पति को पुलिस ने अरेस्ट किया और उसके बाद दो सुपारी किलर को भी दबोच लिया गया. पता चला है कि पति ने पैसा दिलवा कर अपनी पत्नी का क़त्ल करवा दिया, क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी का नाज़ायज़ संबंध है. इसी प्रकार की शिकायत मासू शेख नामक युवक के खिलाफ की गई थी.

मालदा के अपर पुलिस अधीक्षक सौ अमित कुमार ने बताया कि पुराने मालदा थाना क्षेत्र के शिमुलधाप इलाके में 25 तारीख की शाम अंजुर बीबी, उसका बेटा व पति मासू शेख रायपुर क्षेत्र से मोटरसाइकिल पर महिशबथानी के रहमत नगर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने गृहिणी पर गोली चला दी. पुलिस ने बताया कि अस्पताल ले जाते वक़्त महिला की मौत हो गई. मालदा जिला पुलिस ने जांच शुरू की। जांच करने पर महिला के पति मासू शेख नामक और क्षेत्र के दो युवकों अजीत व हजरत सिंह को अरेस्ट किया गया है.

इस देश में महिलाओं की कब्र पर लगाए जाते है ताले, लाशों के साथ होती है दरिंदगी

अमेरिका: घर में घुसकर पड़ोसी ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां, 8 वर्षीय बच्चे समेत 5 की हत्या

Paytm के जरिए लोगों को लगाया चूना, जरूर पढ़ लें एक बार ये खबर

Related News