VIDEO : बॉयफ्रेंड और बेटियों संग सुष्मिता ने मचाया तहलका, फैमिली के साथ पहुंची अर्मेनिया

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर लगातार अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही है. अदाकारा सुष्मिता की फोटो हो या वीडियो, दोनों ही उन्हें सुर्खियों में खींच लाते हैं और इन दिनों सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अर्मेनिया में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंची हैं, जहां की कई वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

जानकारी के मुताबिक़, इन वीडियो में वह ना केवल अपनी बच्चियों और बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती कर रही हैं, बल्कि काफी खुश भी वे इसमें दिखाई दे रही हैं. वहीं इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए सुष्मिता सेन के वीडियो में उनका लुक भी बहुत जबरदस्त नजर आ रहा है. 

इसमें अदाकारा अपने परिवार के साथ देखने को मिल रही है. अपने पूरे परिवार के साथ अर्मेनिया पहुंची सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और इस फैमिली ट्रिप की कुछ फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा है कि, 'भगवान अर्मेनिया और यहां के लोगों का भला करे. यहां का हर एक पल जादुई और बहुत प्यारा है. अतः इसके अलावा अलीशा द्वारा अपने दिमाग में एक जबरदस्त गाना सोचा हुआ है, जिससे वह कहीं भी डांस कर सके बिल्कुल वैसे ही जैसे उसकी मम्मी करती हैं. वहीं, रिनी और रोहमन शॉल यह सोच रहे हैं कि उन्हें हमारे साथ क्या करना है ?'

जानें क्यों दीपिका के विरोध में उतरे फैंस, उनकी बहन को किया ऐसा ट्वीट

फिर दर्शकों को गुदगुदाएंगे कार्तिक-अपारशक्ति, इस फिल्म में बनेगी बात

'स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ के बाद अपारशक्ति को मिली एक और कॉमेडी फिल्म

इस घर में रहती है आलिया भट्ट, जिसकी कीमत जान आप रह जाएंगे दंग

Related News