इस घर में रहती है आलिया भट्ट, जिसकी कीमत जान आप रह जाएंगे दंग
इस घर में रहती है आलिया भट्ट, जिसकी कीमत जान आप रह जाएंगे दंग
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास और अलग पहचान बनाने वाली अदाकारा आलिया भट्ट, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा भी काफी कम दिनों में ही बखूबी मनवा चुकी हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा था और अपना लॉगिंग चैनल 'आलियाबी' इस दौरान उन्होंने लॉन्च किया था, जिसमें अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा कर मुंबई के जुहू स्थित पॉश इलाके के अपने नए फ्लैट की जानकारी दी थी. 

अभिनेत्री ने इस फ्लैट को 2017 में खरीदा था और अब वह यहां अपनी बहन शाहीन के साथ इसमें रहने भी आ गई हैं. आपको इस बात से अवगत कारा दें कि, आलिया के इस फ्लैट की कीमत 13 करोड़ रु है. आलिया द्वारा शुक्रवार को अपना 'मूविंग डे ब्लॉग' अपलोड किया गया था और इसके कैप्शन में लिखा था कि, "अरे दोस्तो, इस वीडियो में मुझे अपने घर में देखिए! यहां शिफ्ट होने की पूरी प्रक्रिया शानदार अनुभव रही." 

आलिया भट्ट ने अपने माता-पिता के घर से बाहर जाने और अपने दम पर सब कुछ करने के अपने अनुभव पर प्रकाश डालते हुए कहा कि, "अपने घर से बाहर जाना मेरे लिए एक बहुत ही विशेष अनुभव रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि यह पहली बार था कि जब मैं अपने घर दूर, मेरे खुद के घर में जा रही थी.. शुरू में, मैं अकेले ही वहां रहने जा रही थी, फिर मैंने अपनी बहन को अपने साथ ले जाने का फैसला किया और वह खुश-खुशी राजी हो गई थी. उसने पार्ट-टाइम मेरे साथ और पार्ट-टाइम मां के साथ रहने का फैसला लिया."

पूर्व सीएम शिला दीक्षित के निधन बॉलीवुड सितारों ने ऐसे जताया शोक

VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात

Mission Mangal का ट्रेलर देख ISRO ने किया कमेंट..

इस बॉलीवुड फिल्म की दीवानी थी शीला दीक्षित, देखने पर घरवालों को करना पड़ा था मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -