फिर दर्शकों को गुदगुदाएंगे कार्तिक-अपारशक्ति, इस फिल्म में बनेगी बात

फिर दर्शकों को गुदगुदाएंगे कार्तिक-अपारशक्ति, इस फिल्म में बनेगी बात

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता अपारशक्ति खुराना फ़िलहाल लगातार एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आ रहे हैं, 'लुका-छुपी' के बाद एक बार फिर वे अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि यह साल अपारशक्ति खुराना के लिए काफी अच्छा रहा है, साथ ही जिन्होंने हाल ही में हिट सिंगल 'कुड़ी नी' के साथ सिंगिंग डेब्यू किया था, तो वहीं अब उनकी झोली में एक और बड़ी फिल्म भी आ चुकी है. 

बता दें कि, फिल्म 'लुका-छुपी' में अपनी बारी के लिए सराहे गए कॉमेडी रोल के बाद अभिनेता अपारशक्ति मुदस्सर अजीज की 'पति पत्नी और वो' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखने को मिलेंगे. खबर है कि इस फिल्म को आयुष्मान ने साइन कर लिया है. 

एक दिलचस्प बात यह भी है कि 'दंगल' अभिनेता ने अपनी पिछली रिलीज में भी कार्तिक आर्यन के दोस्त की भूमिका अदा की थी और अब इस फिल्म में भी उनका कुछ ऐसा ही रोल देखने को मिलने वाला है. अतः इस तरह कार्तिक आर्यन के साथ यह अपारशक्ति की दूसरी फिल्म रहेगी. गौरतलब है कि यह दोनों रियल लाइफ में भी कॉलेज के जमाने से दोस्त हैं. अभिनेता अपारशक्ति ने कहा है कि, ''लुका छुपी के बाद, कार्तिक और मेरी केमिस्ट्री गजब की हो चुकी है. कार्तिक में सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है और वह बहुत मजाक करते हैं, इसलिए आप इस केमिस्ट्री को स्क्रीन पर भी खूब एंजॉय करेंगे.'' 

पूर्व सीएम शिला दीक्षित के निधन बॉलीवुड सितारों ने ऐसे जताया शोक

VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात

Mission Mangal का ट्रेलर देख ISRO ने किया कमेंट..

इस बॉलीवुड फिल्म की दीवानी थी शीला दीक्षित, देखने पर घरवालों को करना पड़ा था मना