सुष्मिता ने इतने रोमांटिक अंदाज़ में बॉयफ्रेंड को विश किया बर्थडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले काफी दिनों से अपने नए रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में हैं. आपको बता दें सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर साथ में फोटोज शेयर कर एक-दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करते ही रहते हैं. आपको बता दें आज सुष्मिता के बॉयफ्रेंड का जन्मदिन हैं और ऐसे में सुष्मिता ने रोहमन को बेहद खास अंदाज़ में विश किया है.

हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है. वीडियो ने आप देख सकते हैं दोनों साथ में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. रोहमन इसमें बेस बने हैं और सुष्मिता उनके ऊपर चढ़ कर बॉडी पॉस्चरल एक्सरसाइज कर रही हैं. सुष्मिता ने इसे शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ''विश्वास के साथ संतुलन, साथ में खुदा की इनायत, बर्थडे बॉय, जीवन आपके साथ एक कविता सरीखा है.''

सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर बहुत खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे रोहमन केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ सुष्मिता ने लिखा है- हैप्पी बर्थडे जान... सोशल मीडिया पर उनकी सभी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Video : नए साल की शुरुआत में ही सुष्मिता ने थामा अपने बॉयफ्रेंड का हाथ

परिवार के सामने भी बॉयफ्रेंड के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आईं सुष्मिता

Video : बर्थडे पार्टी में सलमान इस एक्ट्रेस को बार-बार लगाते रहे गले

Related News