बेटियों-बॉयफ्रेंड संग सुष्मिता का डिनर, कमेंट आया- शादी क्यों नहीं कर लेती ?

बॉलीवुड के खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और वो हर फोटोज और वीडियो को शेयर करती हैं. वहीं अब सुष्मिता ने एक फैमिली फोटो शेयर की है और सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, बेटियां और अपने मां-पापा संग डिनर करती हुए नजर आ रही है. 

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता द्वारा लिखा है कि- जब मां डिनर के लिए हम सब को ट्रीट देती हैं. ये उन्होंने ग्रेट स्टाइल में किया. #lapetitmaison #lpm #dubai #familytime #momstreat #cherished #love @rohmanshawl I love you guys !!! #duggadugga। " फिलहाल फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. तस्वीर में सुष्मिता बेटियों संग पोज भी दे रही हैं. सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट भी इसके लिए देखने को मिल रहे हैं. 

आपको बता दें इस पर सबसे खास कमेंट भी आया है. इसे लेकर एक यूजर ने लिखा- आप शादी क्यों नहीं कर लेती. दूसरे ने लिखा है कि- परफेक्ट फैमिली फोटो. खास बात यह है कि सुष्मिता सेन अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं और वो अपनी बेटियों को पूरा वक्त भी देती हैं. बॉयफ्रेंड संग भी उनके क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए कई तस्वीरें सामने आती ही रहती हैं.

 

ऋतिक की सुपर-30 देख भावुक हुआ बॉलीवुड, दिया स्टैंडिंग ओवेशन

पहले इतने गंदे दिखते थे रणवीर सिंह, तस्वीर हो रही वायरल

Zilla Hilela Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में देसी अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ-एली

Batla House : जॉन अब्राहम की फिल्म में फिर ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही

Related News