बेटियों के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई सुष्मिता

आजकल बॉलीवुड में सभी एक्ट्रेस अपने से छोटी उम्र के लड़कों को डेट कर रही हैं वैसे ही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 15 साल छोटे मॉडल ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. रोहमन की ट्यूनिंग सिर्फ सुष्मिता क से नहीं बल्कि उनकी दोनों गोद ली बेटियों के साथ भी बेहतरीन है जिसे आप यहां देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में दीवाली के खास मौके पर सुष्‍मिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियों के साथ नजर एंज्‍वाय करती नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वो काफी एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. दिवाली के इस मौके पर सुष्मिता सेन का परिवार पूरा और खुशहाल दिख रहा है. पहले भी सुष्मिता की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसमें रोहमान शाल के साथ नज़र आई हैं. उनकी इन तस्‍वीरों में भी सुष्मिता और बॉयफ्रेंड रोहमन का प्यार भी परवान चढ़ते दिख रहा है. उन्होंने कई बार साथ में शेयर की हैं और लिखा है Love of Life. यह नई नवेली रोमांटिक जोड़ी पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी के बाद बीते रोज दोनों प्रदीप गुहा की दिवाली पार्टी में भी साथ नजर आई. जहां दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में हाथों में हाथ थामे नजर आए थे.

रोहमन के साथ सुष्मिता ने लगभग अपने रिलेशनशिप को सरेआम कंफर्म कर दिया है. खबरों के अनुसार सुष्मिता और रोहमन कुछ महीनों पहले एक फैशन गाला में मिले थे. तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़न शुरू हो गईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्‍मिता सेन जल्‍द ही अपना बॉलीवुड कमबैक कर सकती हैं.

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंची सुष्मिता

बॉयफ्रेंड के साथ इस सेक्सी अंदाज़ में नजर आईं सुष्मिता सेन

Related News