बॉयफ्रेंड के साथ इस सेक्सी अंदाज़ में नजर आईं सुष्मिता सेन
बॉयफ्रेंड के साथ इस सेक्सी अंदाज़ में नजर आईं सुष्मिता सेन
Share:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की हॉट और मशहूर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सुष्मिता सेन जितना अपनी एक्टिंग के बारे में जानी जाती हैं उतना ही अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं. सुष्मिता आए दिन अपनी फिटनेस संबंधी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों और वीडियोस के जरिए सुष्मिता फिटनेस के लिए अपने फैंस को मोटिवेशन करती ही रहती हैं. इन दिनों वो अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चाओं में चल रहीं है और इसी बीच सुष्मिता ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वे रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रहीं हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सुष्मिता और रोहमन हैंड स्टैंड पोज देते हुए दिखाई दें रहे हैं. 43 वर्षीय अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि ‘ये यंगर और टॉ़लर है और मैं वाइजर हूं और टफ हूं, एक दम परफेक्ट. उसे भी डिसिप्लेन पसंद है.’ इस तस्वीर में दोनों ने ब्लैक जिम ड्रेस पहन हुई है. आपको बता दें पिछले लम्बे समय से फिल्मों से दूरी बना चुकी सुष्मिता सेन अक्सर जिमनास्टिक, योगा और डांस करते हुए नजर आती हैं.

सुष्मिता ने अब तक अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ऐसी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसमें वे फिटनेस के मंत्र लोगों को बताती हैं. इन दिनों तो अभिनेत्री और रोहमन के अफेयर की काफी चर्चा हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सूत्रों की माने तो सुष्मिता और रोहमन 2 महीने पहले दोनों किसी फैशन शो में पहली बार मिले थे जिसके बाद जल्द ही दोनों में गहरी दोस्ती हो गई.

सुष्मिता सेन ने किया अपना रिलेशन कन्फर्म, ये तस्वीर है सबूत

मैचिंग आउटफिट में स्पॉट हुए सुष्मिता और रोहमान

खूबसूरत दिखने के लिए ये काम करती है सोनाक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -