सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी को सिखाया है यह हुनर, शेयर किया वीडियो

आप सभी जानते ही हैं कि सुष्मिता सेन एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक शानदार डांसर हैं और यह हुनर उन्होंने अपनी बेटियों को भी सिखाया है. जी हाँ, इस मामले में उनकी बेटी अलीशा भी कम नहीं है और हाल ही में सुष्म‍िता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी अपने दोस्त के साथ अक्षय कुमार के गाने माही वे पर डांस करती नजर आ रही हैं. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन दिया है 'क्या मजेदार नींद आ सकती है. अलीशा और उसकी बेस्ट फ्रेंड एलेक्सा ने जुड़वां बच्चों की तरह कपड़े पहने थे और उस पल को जी रहे थे. क्यूट से भी बढ़कर'.

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुष्म‍िता सेन ने बताया था कि ''फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला उन्होंने 2010 में अलीशा को अडॉप्ट करने के बाद लिया था. उस वक्त उनकी एक बंगाली फिल्म निर्बाक भी रिलीज हुई थी. उन्हें अपनी बड़ी बेटी रेनी के साथ वक्त नहीं बिता पाने का अफसोस होता था और इसे वे दोहराना नहीं चाहती थीं.'' आप सभी को बता दें कि सुष्म‍िता सेन की पिछली फिल्म साल 2010 में अनीस बज्मी की 'नो प्रॉबलम' थी और उन्होंने हाल ही में कहा ''लोग उन्हें कहते हैं कि जब तक यंग हो तब तक फिल्में करो. लेकिन उन्होंने अपने बेटियों को फिल्मों से ज्यादा तवज्जो दिया.''

वे कहती हैं कि ''अगर अलीशा को छोड़कर फिल्में करती तो उन्हें इसका अफसोस होता.'' इसी के साथ आगे सुष्मिता ने यह भी बताया कि वे नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम के साथ बातचीत कर रही हैं और साथ में वे कुछ ऐसा बना रही हैं जो उनके लिए फिट होगा. आपको पता हो सुष्मिता इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं.

गंभीर रूप से घायल हुई यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

सारा अली खान पर जमकर भड़कीं माँ अमृता सिंह, यह एक्टर है वजह

अब जमकर उमड़ा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'घर आता हूँ तो मेरा बेटा तैमूर...'

Related News