बॉयफ्रेंड की फिटनेस गुरू बनी सुष्मिता सेन, शेयर किया वीडियो

अपनी फिटनेस के कारण हमेशा चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी इसी आदत के जरिए दर्शकों को दीवाना बनाया है. पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जितना अपनी एक्टिंग के बारे में जानी जाती हैं उतना ही अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं. इन दिनों सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को जिमनास्टिक रिंग में ट्रेनिंग दे रही हैं. जी हाँ.... हाल ही में उनका वीडियो भी वायरल हुआ है.

इस वीडियो को सुष्मिता और रोहमन ने दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों ही जिमनास्टिक रिंग में एक्सेर्साइज़ कर रहे हैं. सुष्मिता ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, '43 साल का मेरा ये पहला वर्कआउट है.' साथ ही रोहमान शॉल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वडियो शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए सुष्मिता को शुक्रिया अदा किया है और लिखा की 'मुझे जिंदगी के हर मोड़ पर इंस्पायर करने के लिए शुक्रिया.'

आपको बता दें पिछले काफी दिनों से सुष्मिता सेन और मॉडल रोहमन शॉल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों कपल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दूसरे के साथ कई फोटो भी शेयर कर चुके हैं. सुष्मिता के बर्थडे पर रोहमन ने उनके साथ बेहद रोमांटिक फोटो शेयर किया था जिसमे वो सुष्मिता को किस करते हुए नजर आ रहे थे.

निक प्रियंका की शादी के बीच परिणीति के बॉयफ्रेंड का भी हुआ खुलासा

'जीरो' के बाद इस फिल्म के लिए पसीना बहाने वाले हैं किंग खान, जायेंगे अमेरिका

2.0 : रजनीकांत नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चिट्टी' का रोल

Related News