रिया को जमानत मिलने के बाद सुशांत की बहन ने किया यह ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति आए दिन ट्वीट करती रहती हैं। जी हाँ, उन्हें हर दिन अपने भाई के लिए इन्साफ मांगते हुए देखा जाता है। उन्होंने हर समय ट्वीट किये हैं जो बेहतरीन रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने के बाद एक ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं उनका यह ट्वीट धैर्य और विश्वास से जुड़ा है। इस ट्वीट में श्वेता ने लिखा है, 'हमारे पास अभी सारे जवाब नहीं हैं, लेकिन हमारे पास धैर्य, साहस, विश्वास और भगवान हैं।'

वैसे आपको याद हो तो श्वेता और उनके परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। ऐसे में बीते बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स संबंधित आरोपों पर 28 दिनों के बाद बेल दे दी है जो सुशांत के परिवार के लिए एक बड़ा झटका है। वैसे सुशांत की बहन ने जो ट्वीट किया है वह कोट वास्तविक रूप से Coelho के एक नॉवेल में है। अब बात करें श्वेता के बारे में तो वह लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स के लिए मैसेज शेयर करती रहती हैं। बीते 7 अक्टूबर को भी उन्होंने एक ट्वीट किया था। अपने उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- "मुश्किल समय आखिरी नहीं होता, लेकिन टफ लोग सामना करते हैं।"

उन्होंने लिखा- "हम मजबूत हैं और शक्तिशाली हैं, हमें सिर्फ अपनी ताकत पर विश्वास करने की जरूरत है। मजबूत बने रहना एक कला है और अपने आप से एक वादा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझ पर क्या गुजर रही है, मैं कभी बिखरूंगा नहीं।" वैसे इसके पहले बीते 4 अक्टूबर को भी श्वेता ने एक ट्वीट किया था। उस दौरान अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था- "विश्वास की परीक्षा तब होती है जब आप टेस्टिंग के समय मजबूत और अडिग रह सकते हैं। मैं अपने परिवार से ईश्वर में विश्वास रखने और दिल से प्रार्थना करने का निवेदन करती हूं। प्रार्थना करें कि सच्चाई सामने आए।"

यहाँ भक्त चढ़ाते हैं सिगरेट का प्रसाद

यह है दुनिया की सबसे लंबी टांगों वाली लड़की

प्रेमिका से रूठे खेसारी लाल, गुस्से में कही ये बात

Related News