First Look : डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल करने वाले सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्म 'सोनचिड़िया' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसमें सुशांत सिंह चंबल के डकैत के रोल में दिखाई दें रहे हैं. बता दें कि फिल्म का पहला पोस्टर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर जारी किया है.

 

खास बात यह है कि सुशांत सिंह अब तक से सबसे अलग किरदार में दिखाई देंगे जो उनके फैंस के लिए काफी अलग हो सकता हैं. दरअसल सुशांत अब तक जितनी भी फिल्म में दिखे हैं उतनी में थोड़ा रोमांटिक तो थोड़ा हटके नजर आये हैं. लेकिन इस फिल्म में सुशांत बाकि फिल्मों से अलग और पहली बार रफ लुक में नजर आएंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग चंबल में चल रही है. गौरतलब है कि फिल्म के शूटिंग के शुरूआती दिनों में कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी. यही नहीं बल्कि चंबल में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक शानदार तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की थी जो काफी वायरल हुई थी. फिल्म में सुशांत सिंह के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखेंगी.

सुशांत सिंह और भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म में सुशांत और भूमि पेडनेकर के अलावा भी अभिनेता मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे बेहतरीन कलाकार दिखाई देंगे. इस फिल्म के अलावा भी सुशांत सिंह राजपूत 'चंदा मामा दूर के' में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

लगातार बढ़ रहा है 'संजू' का बोलबाला, फिर कायम किया एक नया रिकॉर्ड

अक्षय—जॉन के साथ लड़ाई से पीछे हटा देओल्स परिवार

poster : परमहंस योगानंद से रूबरू कराएगी 'द आंसर'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News