सुशांत की मौत से कुछ देर पहले ही रिया ने शेयर किया था यह वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत का रविवार को 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. जी हाँ , उन्होंने खुद को मृत्यु के हवाले कर दिया, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया. उनकी आत्महत्या की खबर से लोग शॉक्ड रह गए. वहीं अब इस समय सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. इस समय सभी दिग्गज सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है. वहीं उनके शव का पोस्टमार्टम मुंबई स्थित कूपर हॉस्पिटल में किया गया है. ऐसे में कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती भी कूपर हॉस्पिटल के बाहर देखी गई थीं, जिसका वीडियो वायरल हुआ था.

 

आप सभी को हम यह भी बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने कल एक वीडियो पोस्ट किया था. जी दरअसल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ''वह शूटिंग को मिस कर रही हैं.'' जी दरअसल रिया चक्रवर्ती ने लिखा था, 'शूटिंग को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं. ओके बाय.' आप जानते ही होंगे रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और समय-समय पर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

वहीं उन्हें भी नहीं पता था कि कुछ समय बाद उन्हें इस दुखद खबर को सुनना पड़ेगा. वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की खबरें काफी समय से आ रहीं थीं और दोनों को साथ में कई बार देखा गया था.

जब सुशांत ने कहा था- 'वो मुझे बॉलीवुड से निकाल बाहर करेंगे, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है...'

नम आँखों के साथ अस्पताल पहुंची सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती

सुशांत की मौत से दुखी हैं अमिताभ, कहा- 'क्यों..क्यों...क्यों?'

Related News