वीडियो शेयर कर रिया चक्रवर्ती ने परिवार के लिए की ये मांग

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रिया चक्रवर्ती तथा उनका परिवार प्रश्नो के घेरे में हैं. वहीं सीबीआई इस पूरे केस में छानबीन कर रही है. इस मध्य रिया चक्रवर्ती ने अपने परिवार के लिए मुंबई पुलिस से सुरक्षा की डिमांड की है. उन्होंने कहा कि वह सीबीआई, एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट तथा सभी जांच एजेंसी को मदद करना चाहती हैं, किन्तु उन्हें अपने परिवार की टेंशन है.

रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती मीडिया रिपोटर्स से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को देखकर स्पष्ट कहा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती के घर में मीडिया का जमावड़ा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए, उन्होंने मुंबई पुलिस तथा अन्य जांच एजेंसियों से अपने एवं अपने परिवार के लिए सुरक्षा की डिमांड की है. 

वही इस वीडियो को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'यह मेरी बिल्डिंग के भीतर है. वीडियो में जो व्यक्ति नजर आ रहे हैं वह मेरे पिता इंद्रजीत हैं. हम लोग घर से बाहर निकलकर प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई तथा अन्य सभी जांच एजेंसियों को मदद करना चाहते हैं, किन्तु यहां मेरे और मेरी परिवार की जान को संकट है.' रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट में आगे लिखा, 'हमने इस बारे में लोकल पुलिस थाने में जानकारी दी, तथा वहां जाकर भी कम्प्लेन की, किन्तु कोई सहायता नहीं मिली. इसी के साथ उन्होंने सुरक्षा की मांग की है.

एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बोली स्वरा भास्कर, कही ये बात

सुशांत की यूरोप ट्रिप को लेकर हुआ एक और खुलासा, रिया चक्रवर्ती ने कही ये बड़ी बात

नेहा धूपिया ने 19 साल की उम्र में किया अभिनय शुरू, जाने किस तरह बनी कामयाब

Related News