सुशांत की यूरोप ट्रिप को लेकर हुआ एक और खुलासा, रिया चक्रवर्ती ने कही ये बड़ी बात
सुशांत की यूरोप ट्रिप को लेकर हुआ एक और खुलासा, रिया चक्रवर्ती ने कही ये बड़ी बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् उनकी यूरोप यात्रा सबसे अधिक चर्चा में रही. इस ट्रिप के पश्चात् से दावा किया गया कि सुशांत परिवर्तित हो गए थे. सभी के मन में एक ही प्रश्न उठ रहा है आखिर इस ट्रिप के दौरान क्या हुआ था. अब सुशांत की प्रेमिका रह चुकीं रिया चक्रवर्ती ने एक प्राइवेट चैनल को दिए इंटरव्यू में इसे लेकर कई खुलासे किए हैं. हालांकि इस इंटरव्यू को लेकर बेहद बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर प्रशंसक इसे बैन करने की डिमांड कर रहे हैं.

चलिए आपको बताते हैं इस यूरोप ट्रिप को लेकर रिया चक्रवर्ती ने क्या कुछ बताया है. रिया चक्रवर्ती ने कहा है, ''जब हम यूरोप ट्रिप पर जा रहे थे, तो अभिनेता ने बताया कि उसे प्लेन में बैठने से डर लगता है. इसके लिए वो मोडाफिनिल नाम की टेबलेट लेता है, फ्लाइट से पूर्व उसने वो टेबलेट ली क्योंकि वो हर समय सुशांत के पास रहती थी.'' रिया आगे बताती हैं, ''जब हम पेरिस में उतरे, तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला. ट्रिप पर जाने से पूर्व वो बेहद प्रसन्न थे, वो अपना अलग अंदाज दिखाना चाहते थे. 

वही पेरिस पहुंचने के पश्चात् वो कमरे से नहीं निकले, किन्तु स्विट्जरलैंड पहुंचने पर वो बहुत खुश दिखाई दिए. जब हम इटली पहुंचे, तो हमारे कमरे में एक अलग प्रकार का माहौल था.'' रिया कहती हैं कि कमरे में मुझे डर लगा, किन्तु सुशांत ने मुझसे कहा सब ठीक है. तत्पश्चात, सुशांत ने कहा था कि यहां कुछ है, किन्तु मैंने कहा यह बुरा सपना हो सकता है. इसी के पश्चात् से सुशांत की स्थिति बदली तथा वो कमरे से बाहर निकलने से घबराने लगे. साथ ही रिया के इस बयान पर बवाल मच गया है.

नेहा धूपिया ने 19 साल की उम्र में किया अभिनय शुरू, जाने किस तरह बनी कामयाब

गाना गाने के साथ-साथ अभिनय की दुनिया में भी छाए थे मुकेश चंद्र माथुर

शादी की 35वीं वर्षगांठ पर अनुपम खेर ने लिखा पत्नी किरण के लिए ये प्यारा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -