सुशांत सिंह राजपूत ने किया बड़ा खुलासा, यह यह टीवी एक्टर है उनका दामाद

हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म 'सोन चिड़िया' को प्रमोट करने के लिए 'सुपर डांसर चैप्टर थ्री' के सेट पर पहुंचे, जहाँ दोनों ने जमकर धमाल मचाया. जी हाँ, ये दोनों कलाकार कंटेस्टेंट्स का डांस देखकर हैरान रह गए और दोनों को कुछ समझ ही नहीं आया. वहीं शो के दौरान सुशांत ने होस्ट रित्विक धनजानी के साथ जबरदस्त डांस कॉम्पटीशन किया और सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर शो से जुड़े हुए कुछ वीडियोज़ जारी किए हैं.

 

आप सभी को बता दें कि एक वीडियो में सुशांत शो के होस्ट रित्विक धनजानी के साथ 'तू मेरी गर्लफ्रेंड' पर गाने पर जबरदस्त डांस कॉम्पटीशन करते हैं. वहीं डांस कॉम्पटीशन के बाद सुशांत बताते हैं कि ये मेरा दामाद है और इस राज पर से पर्दा उठाते हुए उन्होंने बताया कि रित्विक धनजानी ने 10 साल पहले उनके साथ एक शो किया था, जिसमें रित्विक ने उनके दामाद का रोल निभाया था.

 

आप सभी को यह भी बता दें कि सिनेमाघरों में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोन चिड़िया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह फिल्म चंबल के डाकूओं के जीवन पर आधारित है. इसी के साथ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं और इसमें सुशांत सिंह राजपूत बागी लखना की भूमिका निभा रहे हैं.

सामने आया 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर की सुरीली आवाज के पीछे का राज

अघोरी की दुनिया को दिखाने आ रहा है यह शो, यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार

नागिन 3 में नकली रूही लाएगी सबसे बड़ा ट्विस्ट, देखकर सब हो जाएंगे हैरान

Related News