सामने आया 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर की सुरीली आवाज के पीछे का राज

आप सभी इन दिनों टीवी शो सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को देख ही रहे होंगे. इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में लगातार चर्चाओं में छाया हुआ है. इस शो में बेटी और पिता की जबरदस्त केमिस्ट्री सबको खुब पसंद आती है और यही वजह है कि सीरियल में लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. ऐसे में शो में एक चीज और है जो इस शो को और भी खास बनाती है और वो है सिकंदर और कुल्फी की आवाज. जी हाँ, उन दोनों की आवाज इतनी सुरीली है कि, कोई भी इनके गानों का दिवाना बन जाए लेकिन अब सोचने वाली बात यह है कि शो में इनके पीछे आवाज है किसकी..?

जी हाँ, हाल ही में इस बात का खुलासा खुद सिकंदर यानी मोहित मलिक ने ही किया है और उन्होंने बताया है कि उनकी आवाज के पीछे आवाज किसकी है. जी हाँ, हाल ही में मोहित मलिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में उनके साथ एक और व्यक्ति खड़ा नजर आ रहा है। जी दरअसल यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि मशहूर सिंगर नकाश अजीज हैं जो सिकंदर की आवाज के पीछे का असली चेहरा है. जी हाँ, सिकंदर की आवाज के पीछे इनकी ही आवाज है जो सभी को पंसद आती है.

आप सभी को यह भी बता दें कि यह ऐसा पहला शो नहीं है जहाँ नकाश गए रहे हों बल्कि इसके पहले कई सिंगर्स शो में अपनी आवाज दे चुके हैं. आपको बता दें कि जी टीवी के शो जोधा अकबर में महारानी जोधा यानी परिधि शर्मा को यह सुरीली आवाज सिंगर पामेला जैन ने दी थी और कुमकुम भाग्य में रॉकस्टार प्रेम अभिषेक मेहरा की आवाज सिंगर काशी मलिक ने दी थी.

सिद्धू ने फिर दिया पाकिस्तान का साथ, कहा- 'आपका नेक काम...'

एक बार फिर अपने हॉट अवतार से फैंस को मदहोश कर रहीं हैं हिना खान

यौन शोषण के आरोपों के बाद 'मीटू' फिल्म में नजर आएँगे आलोक नाथ, निभाएंगे यह किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -