श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज से पहले भारत को लगा दोहरा झटका, टीम से बाहर हुए दो स्टार प्लेयर

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से पहले टीम इंडिया को दोहरा झटका लगा है. भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के बाद मध्यक्रम के बैट्समैन सूर्यकुमार यादव भी श्रीलंका के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से बाहर को हो गए है. वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन खेल दिखाने वाले सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ अपने हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर होने के चलते 3 टी-20 मुकाबलों की सीरीज में नहीं दिखेंगे. पहला मुकाबला गुरुवार 24 फरवरी से शुरु होने वाला है. 

रिपोर्ट के अनुसार, सूर्यकुमार यादव, वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता में खेले गए तीसरे टी-20 में  चोटिल हो गए थे. उनकी चोट कितनी गंभीर है और उन्हें मैदान पर वापसी के लिए कितना समय लगेगा, इस बारे में अभी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. इससे पहले मंगलवार देर शाम दीपक चाहर भी हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे. दीपक चाहर को मैदान पर वापसी के लिए 5 से 6 सप्ताह का समय लगेगा. 

बता दें कि टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ 18 खिलाड़ियों की टी-20 टीम का ऐलान किया था, अब 2 खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद टीम से रिप्लेसमेंट का ऐलान करने की संभावना कम है. गुरुवार से शुरू हो रही टी-20 श्रृंखला में टीम से जुड़ने के लिए किसी भी खिलाड़ी को बायो बबल और आइसोलेशन की प्रक्रिया को पूरा करना होगा जो इतन कम वक़्त में नामुमकिन होगा.

18 साल 125 दिन के उपरांत लीड्स के विरुद्ध उतरे रोनाल्डो

विवाद, डोपिंग और खराब व्यवस्था से भरपूर था बीजिंग विंटर ओलंपिक

स्ट्रैंड्जा मेमोरियल टूर्नामेंट में सुमित ने इस खिलाड़ी को दी करारी मात

 

Related News