बिग बॉस 12: सुरभि राणा ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया गलत ढंग से छूने का संगीन आरोप!!

इन दिनों लगातार चल रहे मी टू कैम्पिंग में लोग अपनी-अपनी बातें रख रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. दरअसल इस बार बिग बॉस के घर में जिनको वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई है उनके आने से घर में खूब हाहाकार मचा हुआ है. बीते कल एक टास्क के दौरान करणवीर बोहरा और सुरभि राणा की नोकझोंक हो गई. हुआ यूँ कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान करणवीर, सुरभि को जेल तोड़कर भागने से रोकने की काफी कोशिश करते हैं, जिसमें सुरभि, करणवीर पर उन्हें गलत तरह से छूने का आरोप लगा देती हैं. ऐसे में करनवीर ऐसा न करने की सफाई देते हैं और दोनों में बहस छिड़ जाती है.

वहीं इस दौरान घर में कैप्टेंसी पाने के लिए सबा खान और सोमी खान, श्रीसंत को उन्हें एक मौका देने के लिए कहती हैं लेकिन श्रीसंत इस बार कैप्टन बनना चाहते हैं जिसके लिए वो सोमी खान को रोकने के लिए पुलिसवालों का साथ देने की स्ट्रेटजी बना रहे हैं.

अब वहीं इस बात को लेकर श्रीसंत और खान सिस्टर्स में भी बहस हो ही जाती है अब आगे देखना है कि घर का कैप्टन कौन बनता है और शो के एक प्रोमो में यह भी दिखाया जा रहा है कि घर में जल्द ही लड़ाई के साथ मार-पीट भी होने वाली है जो आज यानी मंगलवार के शो में दिखाया जाएगा. अब अगर मार-पीट होती है तो बिग बॉस क्या करते हैं यह देखना काफ दिलचस्प होगा.

OMG!! जसलीन ने खोला राज, बिस्तर पर इतनी देर टिक पाते हैं अनूप जलोटा

बिग बॉस 12: वाशरूम में जाकर रोने लगे श्रीसंत, कहा- 'बिग बॉस मुझे घर जाना है'

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

Related News