नागिन 5 में अपने किरदार पर बोलीं सुरभि- 'एकता कपूर की हीरोइन बनना आसान नहीं'

टीवी जगत में अपना दमदार नाम कमाने के बाद एक्ट्रेस सुरभि चंदना को आप इन दिनों नागिन 5 में देख रहे होंगे। इस शो से पहले उन्होंने इश्कबाज में काम किया था और इसी शो के बाद वह मशहूर हो गईं थीं। ऐसे में आजकल वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में चौकाने वाले खुलासे किए हैं। जी दरअसल उन्हें बीते दिनों ही गोल्ड अवार्ड्स में बुलाया गया था। वहीं उन्होंने नागिन 5 में अपने किरदार और मिल रहे रिएक्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, वह उन सभी लोगों से बहुत खुश है जो उनके प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इसके अलावा एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'यह एक बड़ी जिम्मेदारी है और मैंने हमेशा इसे बनाए रखा है। एकता कपूर की हीरोइन बनना कोई आसान काम नहीं है, यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और आज रात तारीफों की रात रही है, जहां कई लोगों ने मुझे बताया है कि मैंने अपना वजन कम किया है और यह सब मैंने 'नागिन' और 'बानी' के किरदार के लिए किया है। एकता ने मुझ पर भरोसा किया है और मुझे अपना 200% देना है।'

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'मुझे लगता है कि मैं सिर्फ रिस्पांस देख रही हूं और यह अमेजिंग है। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी क्योंकि लोगों ने पिछले सीजन में शानदार चेहरे देखे हैं, जैसे मौनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, जैस्मिन भसीन तो मुझे लगता है कि हर कोई इतना अमेजिंग था, इसलिए मुझे दोगुनी मेहनत करनी होगी। फिलहाल मैं इसे काफी एन्जॉय कर रही हूं।' वैसे आप देख रहे होंगे कि शो में सुरभि के अलावा मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

J&K DDC चुनाव: पाकिस्तान से आए रिफ्यूजियों ने पहली बार डाला वोट, बोले- 70 साल बाद मिला इंसाफ

गौहर खान ने नयी तस्वीरों को पोस्ट कर किया अपनी शादी का खुलासा

किसान आंदोलन की आंच पर सिक रहीं सियसी रोटियां, पंजाब चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस-आप

Related News