ब्लू साड़ी में नजर आईं नागिन बानी, फैंस ने दिया शादी का ऑफर

‘नागिन 5’ में इन दिनों इच्छाधारी नागिन के किरदार में नजर आ रहीं हैं सुरभि चंदना, जिनकी अदाओं को देखकर फैंस पागल हो रहे हैं। आप जानते ही होंगे सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन उनके अलग-अलग लुक्स देखने के लिए मिलते हैं। वैसे वह अपने नए-नए लुक्स के कारण ही हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। अब सुरभि चंदना का एक और नया लुक सामने आया है।

वैसे सुरभि के नागिन लुक को भी दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है और उन्हें नागिन के किरदार में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिलहाल सुरभि ने एक फोटोशूट कराया जिसकी तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। आप देख सकते हैं इस नए फोटोशूट में वह नीले रंग की साड़ी में प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर हर कोई सुरभि का दीवाना हो रहा है। वैसे Naagin सीरियल एकता कपूर द्वारा निर्मित किया गया है और अब तक इस शो के अलग-अलग सीजन में कई खूबसूरत नागिन नजर आ चुकीं हैं।

जैसे- मौनी रॉय, निया शर्मा, सुरभि ज्योती, हिना खान, अदा खान, अनीता हंसनंदानी और इन सभी के बाद अब सुरभि चंदना दिखाई दे रही हैं। फिलहाल सुरभि की इन तस्वीरों को उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद कर रहे हैं और इन पर तेजी से कमेंट्स भी बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। इस समय कई फैन्स ऐसे भी हैं जो उनसे अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं और उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं। हलाकि एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया है।

कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'कमलनाथ की सरकार गिराने में महत्वपूर्ण भूमिका नरेंद्र मोदी जी की थी'

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, आया था ब्रेन हेमरेज अटैक

आज से मुंबई में चलेंगी 10 AC लोकल ट्रेनें, जानिए मार्ग और समय

Related News