स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं सुरभि चंदना

नागिन फेम सुरभि चंदना इन दिनों सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहीं हैं। हर दिन उनकी नयी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन हैं। अब इसी क्रम में उनके नए फोटोज और वीडियो सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल सर्दी के मौसम में सुरभि ने पूल में अपनी नयी तस्वीरों से तापमान बढ़ा दिया है।

आप देख सकते हैं सुरभि ने पूल में मस्ती करते हुए फोटोज शेयर की हैं। इनमे वह ग्रीन कलर की ड्रेस पहने कमाल दिखाई दे रहीं हैं। हर तस्वीर में सुरभि अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। वैसे सुरभि ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ''पानी मुझे सबसे खुश करता है।'' वैसे सुरभि ने फोटोज में ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो आकर्षक है। इस समय सुरभि की यह तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है। वैसे इन फोटोज को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और लोग तेजी से सुरभि को फॉलो भी कर रहे हैं।

वैसे सुरभि चंदना के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने शुरुआत सब टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से की थी। इस शो के बाद उन्होंने स्टार प्लस के शो ‘एक ननद की खुशियों की चाभी।। मेरी भाभी’ में लीड रोल निभाया। वहीँ उन्हें पॉपुलरिटी स्टार प्लस के सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका के रोल से मिली। इस शो में काम करने के बाद वह मशहूर हो गईं और फिर उन्हें मिला शो नागिन। नागिन में काम कर इन दिनों सुरभि सभी के दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं।

कीकू शारदा ने ची-ची मामा का नाम लेकर उड़ाया कृष्णा का मजाक

पति को चारपाई से बांधकर 5 दरिंदों ने महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार

इंडोनेशिया ने कोरोना टीकों के लिए फाइजर और एस्ट्राजेनेका के साथ सौदे को दिया अंतिम रूप

Related News