कीकू शारदा ने ची-ची मामा का नाम लेकर उड़ाया कृष्णा का मजाक
कीकू शारदा ने ची-ची मामा का नाम लेकर उड़ाया कृष्णा का मजाक
Share:

कृष्णा अभिषेक को आज के समय में हर कोई जानता है। उनके लाखो फैंस हैं जो उनकी कॉमेडी को पसंद करते हैं। वैसे उनके और गोविंदा के बीच की नोंकझोंक भी किसी से नहीं छुपी है। दोनों के बीच काफी लंबे समय से बातचीत बंद है और इसी वजह से कई बार कृष्णा को कपिल के शो में ट्रोल भी होने पड़ता है। आपको याद हो तो बीते दिनों ही गोविंदा ने 'द कपिल शर्मा शो' में शिरकत की थी और इस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक ने काम करने से इनकार कर दिया। इसी के बाद दोनों ने अपनी-अपनी तरफ से एक-दूसरे से बात ना करने का कारण भी बताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अब हाल ही में कीकू शारदा ने द कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के दौरान कृष्णा अभिषेक पर गोविंदा का नाम लेकर तंज कसा है। जी दरअसल हाल ही में 'कुली नंबर 1' की टीम 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थी। इस दौरान कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र और कीकू शारदा सनी देओल के गेटअप में दिखाई दिए। इस दौरान कृष्णा कहते हैं कि 'मैंने पिछले महीने कुली नंबर 1 देखी और मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई।' इस पर कीकू कहते हैं- 'पिछले महीने तो फिल्म ही रिलीज नहीं हुई थी।' इसके बाद कृष्णा बोलते हैं कि 'मैं पुरानी कुली नंबर 1 की बात कर रहा हूं। अपने घर की फिल्म है।'

इस पर तंज कसते हुए कीकू कहते हैं- 'अगर कुछ अच्छा कर लेते तो आप भी इस फिल्म में होते।' इसके आगे कृष्णा कहते हैं कि 'छी-छी ऐसी बात नहीं करते।' इस पर कीकू कहते हैं- 'चीची तो वैसे भी तुमसे बात नहीं करते हैं।' इस बात को सुनते ही कपिल शर्मा, वरुण धवन, सारा अली खान और जावेद जाफरी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे बहुत लंबे समय से कृष्णा और गोविंदा के बीच की बातचीत बंद है और दोनों करीब 2 सालों से एक दूजे से बात नहीं कर रहे हैं।

पति को चारपाई से बांधकर 5 दरिंदों ने महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार

2012 में नहीं आया जो महाप्रलय वो 2021 में आएगा, जानिए क्या है सच

10 साल से कमरे में कैद थे 3 भाई-बहन, पिता बोले- रिश्तेदारों ने किया काला जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -