साउथ स्टार पवन कल्याण के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में हुआ भयंकर हादसा, तीन लोगों की गई जान

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण का जन्मदिन मनाने जुटे लोगों के मध्य बीती रात एक बड़ा हादसा हो जाने के चलते उनके चाहने वाले प्रातः से शोक में डूबे हैं. हालांकि, इसी मध्य उनकी मूवी ‘वकील साब’ का मोशन पोस्टर भी बुधवार की प्रातः रिलीज किया गया. फिल्म मेकर्स बोनी कपूर ने हादसे में मरने वालों के लिए अहेतुक मदद रकम जारी की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना आंध्र प्रदेश के चित्तूर में उस वक़्त हुई, जब पवन कल्याण के कुछ फैंस वहां होर्डिंग लगाने का प्रयास कर रहे थे. भीड़ में उत्साह का माहौल था, तथा जोश जोश में तीन युवा एक होर्डिंग लेकर खंभों में चढ़ गए. होर्डिंग पर पवन कल्याण के बर्थडे की बधाइयां लिखीं थीं, तथा उनके फैन क्लब से जुड़े लोगों का विवरण भी था. वही प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, होर्डिंग लगा रहे लोगों ने देखा नहीं कि पास से ही एक बिजली की लाइन भी जा रही है. होर्डिंग के फ्रेम लोहे के पाइप के बने हुए थे, तथा जैसे ही होर्डिंग इस बिजली लाइन के कांटेक्ट में आई, इसे पकड़े व्यक्तियों को बिजली का जोर का झटका लगा. ये युवा पवन कल्याण के पोलिटिकल दल जन सेना पार्टी के लिए भी कार्य करते थे.

वही हादसे में मारे गए व्यक्तियों के नाम सोमशेखर, राजेंद्र तथा अरुणाचलम बताए गए हैं. सोमशेखर तथा राजेंद्र भाई हैं. ये तीनों ही अपने घर के एकमात्र कमाई करने वाले मेंबर बताए जा रहे हैं. फिल्म मेकर बोनी कपूर ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है, तथा हादसे में मारे गए व्यक्तियों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अहेतुक मदद तत्काल जारी की है. उन्होने घायल लोगों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना भी की है. इसी के साथ सुबह से ही सोशल मीडिया पर इस घटना पर दुःख व्यक्त किया जा रहा है. 

इस फिल्म में नाम से जाने जाते है साउथ एक्टर सुदीप

अभिनेता यश और राधिका पंडित ने अपने बेटे के नाम का अर्थ बताते हुए लिखा ये भावनात्मक नोट

1996 में पवन कल्याण ने शुरू की थी अपने करियर की शुरुआत

Related News