इस फिल्म में नाम से जाने जाते है साउथ एक्टर सुदीप
इस फिल्म में नाम से जाने जाते है साउथ एक्टर सुदीप
Share:

किचा सुदीप ने टालीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम कमाया है और यह सब उनकी मेहनत और दृढ़ निश्चय की वजह से हुआ है जिसने उन्हें इस स्तर तक पहुंचाया . बहुत कम लोग जानते हैं कि किचा सुदीप हमेशा से ही फ़िल्मी दुनिया में एंट्री करने से पहले क्रिकेटर बनना चाहते थे. यहां तक कि उन्होंने अंडर-17 और अंडर-19 क्रिकेट में अपने कॉलेज का प्रतिनिधित्व भी किया . आज यह मशहूर स्टार अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे है . वहीं हम आपको इस स्टार से जुड़े कुछ बेहद रोचक तथ्य बताने जा रहे हैं. सुदीप का पहला डायरेक्टरी वेंचर ''मेरा ऑटोग्राफ'' था . सुदीप ने तमिल फिल्म ऑटोग्राफ और तेलुगु फिल्म स्वाति मुथैयाम के कन्नड़ वर्जन में अभिनय किया था. उन्हें उनके लिए लगातार 2 साल तक फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. सुदीप ने फिल्म Phoonk से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

किचा सुदीप का असली नाम सुदीप संजीव है. ' किचा ' उनकी एक फिल्म का नाम था जिसने उन्हें लोकप्रियता दी . इस मूवी से पहले उनके नाम के बारे में किसी को नहीं पता था. इसलिए लोगों ने उन्हें किचा के रूप में पहचाना . तब से वह कर्नाटक में किचा सुदीप के नाम से लोकप्रिय हैं. फिल्म किचा उनके करियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. जिसके बाद उन्होंने प्रिया सुदीप से शादी कर ली और इस कपल की एक बेटी है जिसका नाम सान्वी सुदीप है . सुदीप रियलिटी शो Bigg boss कन्नड़ के वर्जन के सभी सीजन को होस्ट कर चुके है.

अपने शुरुआती दिनों में सुदीप ने फिल्मों में अभिनय करने से पहले एक टीवी सीरियल में अभिनय किया था. प्रेमदा कदमबाड़ी शीर्षक से और सुधाकर भंडारी द्वारा निर्देशित, यह उदय टीवी पर प्रसारित किया गया था . उनकी पहली फिल्म थायव्वा थी जहां उन्होंने फिल्म में एक सपोर्टिंग एक्टर की भूमिका निभाई थी . उन्हें आखिरी बार Dabangg 3 में देखा गया था और उनके अन्य प्रोजेक्ट्स में Kotigobba 3, फैंटम, बिल्ला रंगा बाशा और मालगुडी में भी नज़र आ चुके है.

 

अभिनेता यश और राधिका पंडित ने अपने बेटे के नाम का अर्थ बताते हुए लिखा ये भावनात्मक नोट

बिग बॉस कन्नड़ प्रतियोगी हुआ गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

इंद्रजीत लंकेश ने नशीली दवाओं के दुरुपयोग में करने वाले 15 फिल्म अभिनेताओं के नाम किये साझा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -