सुपर स्टार महेश बाबू की ये फिल्म करेगी रिकॉर्ड तोड़ कमाई

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू की आगामी पोलिस्टिकल थ्रिलर फिल्म 'भारत आने नेनु' का पहला गाना जल्द ही उनके प्रशंसकों को सुनने मिलेगा. इसकी जानकारी खुद महेश बाबू ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडलर अकाउंट से दी है.

महेश ने ट्विटर पर एक पोस्टर साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, Launching our First Single from #BharatAneNenu, #TheSongOfBharatOn25th.

अभिनेता महेश बाबू साउथ के एक मात्रा ऐसे स्टार हैं जिनकी अब तक की सारी फिल्म सुपर हिट रही हैं इसलिए इनके नाम के साथ सुपर स्टार जोड़ा जाता है हालाँकि साउथ के हर स्टार की अपनी खुद की एक टैग लाइन है.

महेश बाबू की पिछली फिल्म 'स्पीडर' ने साउथ सिनेमा में काफी अच्छा रिस्पांस दिया था जिसके बाद अब उनकी आगामी फिल्म 'भारत आने नेनु' साउथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान का करियर बनाने में महेश का बड़ा रोल है, वो ऐसे कि सलमान खान 100 करोड़ क्लब की फिल्मों के बादशाह फिल्म ‘वॉन्टेड’ से बने हैं जो की 2009  में रिलीज़ हुई थी . इस एक्शन फिल्म से सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रफ्तार पकड़ी कि फिर वे रूके ही नहीं. ये फिल्म तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की सुपरहिट फिल्म ‘पोकिरी (2006)’ पर आधारित थी जिसमें सलमान ने महेश के हर एक्शन सीन को हु-बा-हु कॉपी किया था.

इस फिल्म में महेश बाबू पहले ही अपने 'डैसिंग लुक' से प्रशंसकों को काफी उत्साहित कर चुके हैं. गौरतलब है कि फिल्म 'भारत आने नेनु' में महेश एक यंग चीफ मिनिस्टर की भूमिका अदा कर रहे हैं और यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है जिसका फर्स्ट लुक 26 जनवरी के मौके पर रिलीज़ किया गया था.

किस करते समय कैसे कंसन्ट्रेट करते हैं इमरान

B'day Speical : इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड किसिंग सीन

मिस वर्ल्ड के हॉट लुक के आगे हॉलीवुड भी पीछे छूटा

 

 

Related News